बिना ब्रेक लगातार काम में जुटे रहते हैं Siddharth Shukla, ऐसी है दिनचर्या

0
276
Siddharth Shukla Non stop working
Siddharth Shukla Non stop working for upcoming web show and commitment.

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बनाया है। इसी की बदौलत वे आज इंडस्ट्री के सबसे बड़े इंटरट्रेनर बन कर उभरे हैं। वे लगातार काम काम कर रहे हैं। उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि उनके शेड्यूल बिना किसी ब्रेक के जारी हैं। उनके कई कमिटमेंट और वेब शो की शूटिंग के बीच वे इतने व्यस्त हो चुके हैं कि उनके पास फ़िलहाल किसी अन्य के लिए जरा भी समय नहीं बचा है।

हैरानी की बात यह है सिद्धार्थ कभी खूब सोने के लिए जाने जाते थे। उनके नजदीकी लोगों का कहना था कि सिद्धार्थ हमेशा समय एक निश्चित समय पर सोने चले जाते थे। यह फिक्स था। लेकिन, अब उनमें काफी परिवर्तन आ चुका है। वे काम के प्रति इतने डेडिकेट नज़र आते हैं कि हर कोई उन्हें देख चौंक जाता है। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया है कि, ‛अभी दोपहर 12 से रात के 12 बजे तक कि शिफ्ट चल रही है। इस दौरान सिद्धार्थ बजाय स्लीप ब्रेक लेने के सिर्फ एक छोटी सी झपकी लेकर काम चला रहे हैं।

वे शायद ही कभी 2 से 3 घंटे का ब्रेक लेते देखे गए हो। शूट शेड्यूल के बीच अगर उन्हें कुछ समय मिलता है तो इस बीच वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ी स्क्रिप्ट को पढ़ने और समझने में जुट जाते हैं।