Indian Idol Season 12 : अब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी लगायेंगी शो के मंच पर चार चाँद

0
134
Indion Idol 12
Indion Idol 12

मुंबई | आगामी सप्ताहांत में Indian Idol Season 12 के एपिसोड में दर्शकों को बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल – हेमा मालिनी की उपस्थिति देखने को मिलेगी।

दिग्गज अभिनेत्री शो में शानदार रूप से मंच पर उपस्थित होंगी, जिसे दर्शकों और सेट पर मौजूद सभी लोगों द्वारा सराहा जाएगा। यह एपिसोड बहुत ही मजेदार और मनोरंजन से भरपूर होगा, जो हंसी, मनोरंजन और भावनाओं का मिश्रण होगा। हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल डडलानी टॉप 11 प्रतियोगियों के प्रदर्शन को देखकर रोमांचित होंगे और शो केहोस्ट आदित्य नारायण जो अपनी मजाकिया टिप्पणी के लिए जाने जाते हैं, भी शो का एक्साईटमेंट बढ़ाने वाले हैं।

हेमा मालिनी अपने समय की कई दिलचस्प और अनसुनी कहानियों को साझा करती और प्रतियोगियों को प्रोत्साहित करती नजर आएँगी । इसके साथ ही वह प्रतियोगियों और जजों के साथ परफॉर्म करती नजर आएंगी।

आदित्य, जो पिछले हफ्ते चोट लगने के कारण गायब थे पूरी तरह से ठीक हो गए है और सेट पर वापस आ गए है। उन्होंने पिछले हफ्ते अपनी जगह शो होस्ट करने के लिए भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को धन्यवाद दिया। गायक और होस्ट ने अपने वैनिटी वैन की एक झलक सांझा की |

इस सप्ताहांत ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी के साथ सुरीली आवाज के जादू का मजा लेने के लिए देखिये Indian Idol Season 12 सिर्फ सोनी टीवी पर |