जावेद अख्तर मानहानि मामले में कोर्ट ने Kangana Ranaut के खिलाफ जारी किया जमानती वारंट

0
105
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई | दिग्गज बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि शिकायत को लेकर सोमवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत ने अभिनेत्री Kangana Ranaut के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया। अभिनेत्री के अदालत में पेश नहीं होने के बाद वारंट जारी किया गया ।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर आर खान ने कहा, ” बिना किसी उचित कारणों के समन दिए जाने के बाद भी आरोपी की अनुपस्थिति के कारण आरोपी सुश्री कंगना के खिलाफ 1,000 रुपये का जमानती वारंट जारी किया। अख्तर के वकील वृंदा ग्रोवर ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की मांग की थी । अदालत ने कहा, “हालांकि, मुकदमेबाजी की प्रकृति को ध्यान में रखते हुए, यह मेरे लिए एक कठोर कदम है।”

कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि वह जल्द ही मजिस्ट्रेट अदालत द्वारा की गई सभी कार्यवाहियों को चुनौती देते हुए उचित अदालत का रुख करेंगे। उन्होंने कहा, “मजिस्ट्रेट अदालत ने इस मामले पर पूरी जानकारी लिए बिना और शिकायतकर्ता के गवाहों की बातों की पुष्टि किये बिना मेरे मुवक्किल को समन जारी किए है।”

अदालत ने अभी कहा, उच्च न्यायालयों के किसी भी आदेश के अभाव में,समन प्राप्त होने के बावजूद उनका अदालत में अनुपस्थित रहना उनके आचरण को दर्शाता है।