Twitter पर ट्रेंड हो रहा Jasmine के घर कौन जाएगा? Aly Goni ने लिखा-‛हम जाएंगे’

0
132
Aly-and-Jasmin Bhasin
Aly-and-Jasmin Bhasin

मुम्बई। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का लगभग 150 दिनों का सफर खत्म होने के बाद कपल एली गोनी (Aly Goni) और जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin)  गृह नगर कश्मीर पहुंचे। वे एली के जन्मदिन (Birthday celebration) का जश्न मनाने के लिए वहां गए थे और अब भी वहीं समय बिता रहे हैं। एली के परिवार के साथ जैस्मिन भसीन काफी घुल मिल गई और उनकी इंस्टाग्राम कहानी उनके प्यारे-प्यारे पलों से भरी हुई दिखाई दे रही हैं। इस बीच इन दोनों के प्रशंसकों ने एक नया ट्रेंड शुरू किया है।

जिसमें लिखा होता है कि ‛जैस्मीन के घर हम जाएंगे।’ इसके बाद एली  भी इसमें शामिल हो गए हैं और 2 मार्च मंगलवार को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस ट्रेंड का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, ‛जैस्मीन ही मेरा घर है, फ़िर भी जैस्मीन के घर हम जाएंगे।’ आपको बता दें कि एली गोनी और जैस्मीन भसीन अपने रिश्ते को खास तवज्जो दी रहे हैं और अपने प्रशंसकों के लिए अपने प्यार भरे पलों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं। 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिके सोमवार रात राहुल महाजन के घर पर पार्टी थी। रुबीना दिलैक, अभ‍िनव शुक्‍ला से लेकर अर्शी खान और नैना सिंह तक इस पार्टी में शरीक हुए। इस पार्टी का ही एक वीडियो नैना सिंह ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में जहां नैना के साथ राहुल महाजन की बीवी नतालिया इलीना नजर नजर आ रही हैं, वहीं पीछे पार्टी के शोर में रुबीना और अभ‍िनव की आवाज सुनाई दे रही है। यही पर जैस्‍म‍िन का जिक्र होता है और यहीं से ट्विटर चर्चा भी। इस वीडियो में आवाज आ रही है कि जैस्मीन के घर कौन जाएगा। बस यही से यह ट्रेंड ट्विटर पर शुरू हो गया। और देखते ही देखते यह टॉप ट्रेंड में जा पहुंचा।