Kamal Haasan ने लगवाया कोरोना का टीका, फोटो शेयर कर कही यह बात

0
116
Kamal Haasan Corona Vaccine
Kamal Haasan Corona Vaccine

चेन्नई। साउथ इंडियन सिनेमा के सुपर स्टार कमल हासन (Kamal Haasan) ने सोमवार से शुरू हुए वैक्सिनेशन अभियान के अगले चरण के तहत कोविड वैक्सीन लगवा ली है। उन्होंने मंगलवार 2 मार्च को अपने ट्विटर पर लिखा है कि एक्टर हासन ने लिखा, मुझे श्री रामचंद्र हॉस्पिटल में कोरोना वायरस वैक्सीन लगाया गया है।’ यह पहला डोज है। इसके आगे उन्होंने लिखा कि, ‛हर वह शख्स, जो न केवल अपनी बल्कि दूसरों के बारे में भी सोचते हैं, उनका ध्यान रखते हैं, को कोविड वैक्सीन अवश्य लगा लेन चाहिए। यह हमारी बॉडी की इम्यूनिटी बनाए रखने के लिए जरूरी है।’

इतना ही नहीं, हासन ने आगे लिखा- अगले महीने भ्रष्टाचार के खिलाफ वैक्सीनेशन की प्रक्रिया तेज होगी। आप सभी इसके लिए भी तैयार हो जाएं। कमल हासन ने ट्विटर पर कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए अपनी फोटो शेयर की। एक्टर ने चेन्नई में कोविड वैक्सीन का पहला डोज लिया। अभिनेता ने कहा कि ये वैक्सीन सिर्फ उन्हें नहीं बचाएगी बल्कि दूसरों को भी बचाएगी। भारत सरकार द्वारा मुफ्त में तो वैक्सीन मुहैया करवाई ही जा रही है साथ ही प्राइवेट संस्थानों में भी वैक्सीन्स सस्ते दामों में मिल रही है।

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के आदेशानुसार सभी प्राइवेट हॉस्पिटल्स 150 रुपए में कोरोना वैक्सीन दे रहे हैं और 100 रुपये सर्विस चार्ज ले रहे हैं। देशभर के नागरिकों के लिए वैक्सीन का आना बड़े राहत की बात है। साल 2020 में कोरोना महामारी की वजह से देशवासियों को भारी नुकसान उठाना पड़ा। मगर अब वैक्सीन के आने के साथ देशवासियों में उम्मीद भी जगती नजर आ रही है। आपको बता दें हाल ही में कमल हासन राजनीति में भी सक्रिय दिखाई दिए है।