Netflix पर ‘Dhamaka’ करेगी कार्तिक आर्यन की फिल्म, टीजर हुआ रिलीज

0
90
Dhamaka Movie teaser Release
Dhamaka Movie teaser Release

मुंबई। बॉलीवुड की एक और बहुप्रतीक्षित फिल्म धमाका (Dhamaka) का टीजर रिलीज हो चुका है। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की इस थ्रिलर फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। कार्तिक आर्यन ने खुद इसकी जानकारी 2 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। मूवी में कार्तिक एक न्यूज एंकर (News Anchor) की भूमिका में नजर आएंगे। जहां उनका किरदार एक बम विस्फोट के साथ एक स्थिति में फंस जाता है जो उसकी जिंदगी में टर्निंग प्वाइंट लेकर आएगा। टीजर में देखा जा सकता है कि कार्तिक इसमें एक टेलीकास्ट के दौरान बेहद आक्रोशित दिखाई दे रहे हैं। जबकि उन्हें बार-बार रिटेक के लिए कहा जाता है। यह फिल्म 2013 की कोरियाई फिल्म ‘द टेरर लाइव’ की हिन्दी रीमेक है।

कार्तिक ने फिल्म का टीजर रिलीज (teaser release) करते हुए लिखा है कि मैं हू अर्जुन पाठक जो भी कहूंगा सच कहूंगा। धमाका कमिंग सून, ओनली आॅन नेटफ्लिक्स। राम माधवानी (Ram Madhwani) द्वारा निर्देशित फिल्म धमाका की साल दिसंबर में शूटिंग शुरू की गई थी। इस फिल्म को लेकर मीडिया में काफी चर्चा बनी हुई थी। इसके पीछे वजह यह थी कि कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि फिल्म धमाका को नेटफ्लिक्स पर 85 करोड़ रुपए में बेचा गया है।

यही नहीं बॉलीवुड गलियारों में एक चर्चा ने खूब सूर्खियां बंटोरी थी। दरअसल वह यह कि इस फिल्म की सिर्फ 10 दिन की शूटिंग के कार्तिक आर्यन ने काफी मोटी रकम ली है। रिपोर्ट में कहा गया कि कार्तिक ने इस फिल्म के 10 दिन के शूट के लिए 20 करोड़ रुपये की फीस ली है। हालांकि बाद में कार्तिक की टीम ने यह बताया कि ऐसा कुछ नहीं है। कोरोना महामारी के समय पर इतनी रकम कैसे मिल सकती है और कोई इतनी बड़ी फीस देने के बारे में सोच भी नहीं सकता। इसके बाद इन अटकलों पर विराम लग गया।