Birthday पर लौट आया Tiger Shroff का पहला प्यार, 3 दिसंबर को रिलीज होगी Heropanti 2

0
124
Heropanti Release date announce
Heropanti Release date announce

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग मूवी हीरोपंती 2 (Heropanti 2) की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। मंगलवार 2 मार्च को टाइगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘मेरा पहला प्यार वापस आ चुका है। एक्शन, थ्रिल जैसा पहले कभी नहीं होने वाला। आइए 3 दिसंबर को सिनेमा घर में रिलीज होने वाली हीरोपंति 2 का एक साथ जश्न मनाए।’

दरअसल, ट्विटर पर शेयर किए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ फॉर्मल ड्रेस में हैं और एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। दोनों हाथ में बंदूक लिए टाइगर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, 2 मार्च को बॉलावुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ का 31वां जन्मदिन भी हैं। ऐसे में इस खास दिन अभिनेता की फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं और इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंग। ये मूवी साल 2014 में आई हीरोपंती का सेकंड पार्ट है। पहले पार्ट में टाइगर श्रॉफ की जोड़ी कृति सनन संग नजर आई थी। फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और इस मूवी को खुद टाइगर श्रॉफ अपने करियर का टर्निंग प्वाइंट मानते हैं।

अहान शेट्टी की तड़प 24 सितंबर को
इससे पहले मंगलवार तो बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म ‘तड़प’ की रिलीज डेट भी घोषित की गई है। फॉक्स स्टार स्टुडियो ने इसका ऐलान करते हुए लिखा है कि साजिद नाडियावाला की एक इनक्रेडिबल लव स्टोरी 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में तारा सुतारिया की भी मुख्य भूमिकाएं है। साजिद नाडियावाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म का निर्देशन मिलन लुथरिया करने जा रहे हैं।