होली से पहले 26 मार्च को रिलीज होगी सायना नेहवाल की बॉयोपिक

0
364
Saina Nehwal Biopic 16 March
Saina Nehwal Biopic release on 16 March 2021

मुंंबई। देश की बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल की बॉयोपिक की रिलीज डेट का मंगलवार 2 मार्च को ऐलान कर दिया गया है। फिल्म होली की छुट्टियां में रिलीज की जाएगी। इसकी घोषणा करते हुए टी सीरीज (T Series) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि 26 मार्च को देश की सबसे प्रेरणादायक एथलीट सायना नेहवाल (Saina Nehwal) को प्रस्तुत किया जा रहा हैं। इसके साथ ही शेयर किए गए पोस्टर में शटल कॉक को साइना के नाम से अक्षरों से सजाया गया है। इसके साथ ही लिखा है कि इनक्रेडिबल ट्रू स्टोरी…मार दूंगी। 26 मार्च 2021। फ़िल्म का निर्देशन और लेखन अमोल गुप्ते (Amole Gupte) ने किया है। जबकि निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, संजय जयराज और रसेश शाह करने जा रहे हैं।

सायना के संघर्षों की कहानी
इस फिल्म में सायना नेहवाल का किरदार बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा निभा रही हैं। पत्रकार तरण आदर्श के अनुसार सायना नेहवाल की बायोपिक फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फैंस को लम्बे समय से इस फिल्म का इंतजार था। भारत की खेल आइकन सायना नेहवाल इन दिनों स्विस टूनार्मेंट में हिस्सा ले रही हैं। सायना की बैडमिंटन का अबतक का सफर संघर्ष बहुत से उतार चढ़ाव से भरा रहा है। अब उनके इस संघर्ष को फिल्मी पर्दे पर दिखाया जाएगा।

परेश रावल और मानव कौल निभाएंगे अहम भूमिका
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पहले सायना के किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को कास्ट किया था, पर बाद में परिणीति चोपड़ा को चुना गया। परिणीति चोपड़ा ने फिल्म से जुड़ी अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था। फिल्म में सायना के कोच का किरदार एक्टर मानव कौल निभा रहे हैं। वहीं, इस बहू प्रतीक्षित फिल्म में सांसद और अभिनेता परेश रावल भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।