Super Dancer Chapter 4 : होली पर शुरू होगा शो , मनेगा “नचपन का त्यौहार “

0
351
Super Dancer Chapter 4
Super Dancer Chapter 4

मुंबई | रियलिटी डांस शो, Super Dancer Chapter 4 रंगों के त्योहार होली से शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है। सुपर डांसर, एक ऐसा शो जिसने लगातार तीन सीज़न से लोगों का खूब मनोरंजन किया है, अब एक नए सीज़न के साथ, सुपर डांसर – चैप्टर 4, छोटे पर्दे पर वापस आ जाएगा।

जज गीता कपूर, अनुराग बसु और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की जज पैनल इस साल भी शो में डांसर्स को जज करेंगे | परितोष त्रिपाठी उर्फ ​​ मामाजी और रित्विक धन्जानी शो को होस्ट करेंगे । वे देश भर से सर्वश्रेष्ठ बच्चों की नृत्य प्रतिभा को देखने और दर्शकों को दिखाने के लिए तैयार हैं।

यह सीजन 27 मार्च से प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात 8 बजे आयेगा | इस बार भी शो ने नचपन के त्यौहार को जीवंत करने का वादा किया है |

सुपर डांसर की शुरुआत से हीजजों में से एक रही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा कहती हैं, “कभी ऐसा क्षण नहीं आया जब मैं सुपर डांसर के जज की कुर्सी पर बैठने के लिए उत्साहित नहीं हुई हूँ | मेरे लिए, हम सभी एक बड़े खुशहाल परिवार की तरह हैं … जजों के बीच की यह ट्यूनिंग बेजोड़ और दुर्लभ है, और यह देश के कुछ सबसे अद्भुत प्रतिभाओं की सरलता की गवाह है। मेरी खुशी निस्संदेह सुपर से ऊपर है। कहने की जरूरत नहीं है, यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं चौथे सीजन के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ । ”