StarPlus की सीरीज़ ‘रुद्रकाल’ में Swanand Kirkire बनेंगे विलन

0
387
swanand kirkire becomes villain
swanand kirkire becomes villain

प्रत्येक कहानीकार के दिमाग में एक नायक और एक खलनायक होता है, इन दोनों के बिना आपकी कहानी अधूरी और अप्रभावी हो जाती है। अपकमिंग टीवी शो ‘रुद्रकाल’ के निर्माताओं ने छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए प्रसिद्ध गीतकार, लेखक, प्लेबैक सिंगर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता (Swanand Kirkire)स्वानंद किरकिरे को लेकर आए हैं। इस बात से बिलकुल इनकार नहीं किया जा सकता कि स्वानंद किरकिरे के गीत श्रोताओं पर गहरा प्रभाव छोड़ते हैं। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) से स्नातक डिग्री लेने वाले एक बहुमुखी गीतकार, डायलॉग राइटर, एक खूबसूरत आवाज़ वाले प्लेबैक सिंगर ने कई महत्वपूर्ण और अनोखे काम किए हैं। वह हमारे मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए एक उपहार हैं और अपने शानदार काम के जरिए दर्शकों और प्रशंसकों का दिल जीत चुके हैं। यह बहु-प्रतिभाशाली व्यक्तित्व वाले कलाकार अब स्टार प्लस के बहुप्रतीक्षित सीमित सीरीज़ ‘रुद्रकाल’ में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और जल्द ही वह शो में विधायक फूलचंद मिश्रा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।
40 Years of Love Story: प्रोड्यूसर की डायरेक्टर से हो गई थी बहस, Credit line से ही गायब कर दिया था नाम

मल्टीटैलेंटेड स्वानंद किरकिरे कहते हैं, “मुझे स्टार प्लस और निर्माता नितिन वैद्य के साथ जुड़कर खुशी हो रही है क्योंकि मैं छोटे पर्दे पर अपने अभिनय की शुरुआत करने जा रहा हूँ। अपकमिंग सीरीज़ का विषय और मेरे मास्टर माइंड किरदार ने मुझे इस शो को चुनने के लिए सबसे ज्यादा उत्साहित किया। इन सबसे ऊपर, मैं इतने सारे लोगों के साथ इस कठिन समय में काम शुरू करने के लिए खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूँ। रुद्रकाल में विलन / खलनायक की भूमिका निभाने का कारण भी यह है कि मैंने हमेशा अपनी ऑन-स्क्रीन या ऑफ-स्क्रीन छवि को महत्त्व देने की बजाय स्क्रिप्ट को महत्व दिया है।”

वे आगे कहते हैं, “हमारा जीवन काला या सफ़ेद नहीं है बल्कि इसका मिश्रण है। इन सभी से हम खुलकर उन चुनौतियों का सामना कर सकते हैं, जिससे कि सेट पर जाना हमें अपने आप में बहुत ख़ुशी दे। इसकी नई विशेषताओं का पालन करना, अपने आप में एक नए व्यक्ति की समीक्षा करना – यह वास्तव में हमें एक सही अभिनेता बनाता है और तब मुझे ख़ुशी मिलती है जब मैं बहुत जटिल किरदारों को निभाता हूं क्योंकि वे निभाते वक्त 100 प्रतिशत अधिक चुनौती पूर्ण होते हैं।”

ये भी पढेअगर यह फिल्म न होती तो खत्म हो चुका होता राखी करियर, ऐसे मिली इजाजत

खैर, हम यह कह सकते हैं कि आने वाले दिनों में हम उन्हें टीवी पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं !दशमी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, नई क्राइम इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर ड्रामा सिरीज़ ‘रुद्रकाल’ की कहानी एक ईमानदार आईपीएस ऑफिसर, डीसीपी रंजन चित्तौड़ पर आधारित है जो अपने पूर्व मेंटर की हत्या और उसके पीछे हुई साजिश की जाँच में पूरी निष्ठा से लगा है।
इस अल्टीमेट थ्रिलर सीरिज़ ‘रुद्रकाल’ को देखने के लिए तैयार हो जाइए इस रविवार, 7 मार्च को शाम 7 बजे से केवल स्टार प्लस पर।