HBD Shraddha Kapoor: मालदीव्स में फैमिली संग सेलिब्रेट कर रही बर्थडे, पिता शक्ति कपूर देंगे खास गिफ्ट

0
110
Shraddha Kapoor Birthday Celebration
Shraddha Kapoor Birthday Celebration

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। इस खास उनका जन्म 3 मार्च 1987 को मुंबई में हुआ था। फिलहाल श्रद्धा श्रद्धा कपूर अपने रिलेटिव की शादी अटेंड करने मालदीव्स पहुंची गई हुई हैं।ट्विटर पर उनके चाहने वाले उन्हें बढ़-चढ़कर शुभकामनाएं दे रहे हैं। बुधवार को सुबह हैशटैग हैप्पी बर्थडे श्रद्धा कपूर टेंÑड हो रहा है। बताया जा रहा है कि श्रद्धा अपना जन्मदिन परिवार के साथ ही मना रही हैं। ऐसे में ये सेलीब्रेशन काफी ग्रैंड होने वाला है। क्योंकि हाल ही में एक इंटरव्यू में उनके पिता शक्ति कपूर ने संकेत दिए थे कि वे अपनी बेटी को उनके बर्थडे पर खास तोहफा देने जा रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि वे अपनी स्मोकिंग की आदत से छुटकारा पाकर इसे बेटी के बर्थडे गिफ्ट के तौर पर पेश करेंगे। दरअसल, श्रद्धा चाहती हैं कि उनके पिता इस लत से छुटकारा पा लें।

फिल्म तीन पत्ती से अपने करियर की शुरुआत करने वाली इस अभिनेत्री ने अपनी पहली फिल्म में ही अमिताभ बच्चन, सर बेन किंग्सले, आर माधवन जैसे बड़े लोगों के साथ करियर की शुरुआत की है। यह आशिकी 2 जो श्रद्धा के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ बनकर आई। यह फिल्म न केवल सुपरहिट रही बल्कि इसके श्रद्धा के करियर की गाड़ी पटरी पर ला दिया। इसके बाद वह कई हिट फिल्मों जैसे एक विलेन, हैदर, एबीसीडी 2, बागी, स्त्री, साहो का हिस्सा रही हैं। इसके अलावा श्रद्धा इंस्टाग्राम पर सबसे पसंदीदा बॉलीवुड सितारों में से एक है। फिलहाल उनके 58.1 मिलियन से अधिक फॉलावर्स है।

श्रद्धा ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित 2019 की फिल्म ‘छिछोरे’ बॉक्स आॅफिस पर स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट काम किया था। इस फिल्म ने दुनिया भर से 200 करोड़ रुपए कमाई की थी।