‘एक लड़की भीगी सी’ के रीमेक ने मचाया धमाल, 24 घंटे में मिल गए 3.6 मिलियन Views

0
61
Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si
Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si

मुंंबई। बसंत के मौसम के बीच व्हाइट बिलियनेयर एक्स बियॉन्ड म्यूजिक के एसोसिएशन में कूल लिप म्यूजिक ‘एक लड़की भीगी भागी सी’ (Ek Ladki Bheegi Bhaagi Si) का रीमेक पेश किया गया है। लीजेंड सिंगर किशोर कुमार (Kishor Kumar) और मधुबाला (Madhubala) द्वारा अभिनीत मूल गीत का हमारे दिलों में विशेष स्थान है। निर्माता विरल मोटवानी, पाखी हेगड़े और मनोज लखियानी ने दोनों सदाबहार कलाकारों के गीत का एक नया संस्करण प्रस्तुत किया हैं। यह गाना सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है।

वरुण प्रभुदयाल गुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित इस गाने का संगीत विक्की-हार्दिक द्वारा दिया गया है। जबकि अजय केसवानी ने आवाजें दी है। इस गाने को खूबसूरत अभिनेत्री उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया हैं। अल-कुदरा के रेगिस्तान में फिल्माए गए इस शानदार सॉन्ग को निमार्ताओं ने भव्य बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। 2 मार्च को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 36 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

सिंगर, एक्टर और मल्टी-इंस्ट्रुमेंटलिस्ट अजय केसवानी कहते हैं कि ‘एक लड़की भीगी-भागी सी एक प्रतिष्ठित गीत है। जो समय की कसौटी पर खरा उतरा है और हर बार जब मैं इसे सुनता हूं तो खुद को ताजा महसूस करता है। मैं इस मनोरंजन के माध्यम से अपने सबसे पसंदीदा किशोर दा के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहा हूं। मुझे लगता है कि इसके संगीत और वीडियो में स्पष्ट है कि पूरी टीम एक यादगार श्रद्धांजलि देने के लिए प्रयास कर रही है।’

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला कहती हैं कि ‘मधुबाला जी के एक गीत का परफार्म का मौका एक सपना सच होने जैसा है। मैं उत्साहित हूं कि गीत अभी रिलीज हो चुका है और मुझसे दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए सब्र नहीं हो रहा है। मैं प्रोड्यूसर विरल मोटवानी, पाखी हेगड़े और मनोज लखियानी को धन्यवाद देती हूं कि उन्होंने मुझे इस बेहद खास गाने में शामिल किया। ’

बियॉन्ड म्यूजिक के प्रोड्यूसर विरल मोटानी का कहना है कि ‘हम दर्शकों और श्रोताओं को ‘एक लड़की भीगी सी’ की रीमेक की पेशकश करते हैं। अजय केसवानी, विक्की-हार्दिक और उर्वशी रौतेला के साथ गाने को फिर से बनाना एक सुखद अनुभव रहा है। हमें उम्मीद है कि हमारे नए गीत के रिलीज के साथ ही यह नए मुकाम को पहुंचेगा।