डायरेक्टर अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू और विकास बहस के घर आयकर छापेमारी

0
264
Anurag Kashyap income tax raid
Anurag Kashyap income tax raid

मुंबई। फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। बुधवार 3 मार्च को यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। मिली जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी मुंबई में कई जगहों पर की जा रही है। इन लोगों के खिलाफ कथित तौर पर बड़े पैमाने पर आयकर की चोरी का मामला है। इन लोगों के मुंबई और यहां से बाहरी ठिकानों पर छापेमारी हो रही है।

आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई थी फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और एक्ट्रेस तापसी पन्नू थ्रिलर फिल्म दोबारा में काम करने जा रहे हैं। 2018 में आई सुपर हिट फिल्म मनमर्जियां और सांड की आंख के बाद अनुराग और तापसी की ये तीसरी फिल्म है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को इसकी जानकारी दी है।

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप के साथ एक मजेदार फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस एक चेयर पर बैठी हैं और डायरेक्टर अनुराग उनकी गोद में बैठे हैं। तापसी अपना माथा ठोकते हुए स्माइल करती दिख रही हैं। जबकि ब्लैक कलर का मास्क लगाए अनुराग पीस फिंगर शो करते दिख रहे हैं। तापसी एक बार फिर मनमर्जियां जैसी फिल्म के डायरेक्टर के साथ काम करने को लेकर काफी खुश हैं। तापसी पन्नू ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, मेरी दोबारा सीरीज, क्योंकि कुछ लोगों का साथ दोहराने के लायक होता है। हम यादगार फिल्में बनाने के लिए तैयार हैं, क्योंकि मनमर्जियां की कहानी बहुत हुई चलो फिर करते हैं दोबारा।