Indian idol 12 के मंच पर हेमा मालिनी ने अपने पिता को लेकर किये बड़े खुलासे

0
124
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का Indian idol 12 टीआरपी के लिहाज से ही नहीं, बल्कि प्रतिभाओं की बात करते हुए सारे रिकॉर्ड तोड़ रहा है। इस वर्ष जो टेलेंट सामने आया है ,उनमे से हर एक प्रतियोगी शानार है और एक दुसरे को कड़ी टक्कर दे रहा है | इस हफ्ते शो में मंच पर चार चाँद लगाने के लिए शामिल होने वाली है ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी |

अंजलि के ऐ दिल ए नादान और झूठे नैना बोल पर शानदार प्रदर्शन ने प्रदर्शन से जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया । वे उसकी लगातार सराहनाकरते रहे | इसके बाद हेमा मालिनी ने उस समय की एक बहुत ही दिलचस्प कहानी साझा की और खुलासा किया जब वह और धर्मेंद्र डेट करते थे। वे एक गाने की शूटिंग कर रहे थे और उस शूट के लिए उनके पिता विशेष रूप से उनके साथ सेट पर आते थे ताकि वह धर्मेंद्र के साथ अकेले समय न बिता सकें।

हेमा मालिनी ने इस घटना को साझा करते हुए कहा “आमतौर पर मेरी माँ या मेरी चाची शूटिंग पर मेरे साथ रहती थीं, लेकिन एक गाने की शूटिंग के दौरान मेरे पिता मेरे साथ थे क्योंकि वह चिंतित थे कि मुझे और धरम जी को थोड़ा भी समय अकेले नहीं बिताना चाहिए वह जानते थे कि हम दोस्त हैं। मुझे यह याद है कि जब हम एक कार में यात्रा करते थे तो मेरे पिता तुरंत मेरे बगल में बैठते थे, लेकिन धरम जी भी कम नहीं थे, वे अगली सीट पर बैठते थे। ”

देखते रहिये इंडियन आइडल सीज़न 12 सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शनिवार -रविवार रात 8 बजे |