Allirajah SubasKaran के Birthday पर देश बड़े प्रोड्यूसरों ने मिलाया हाथ, जल्द सामने आएंगे बड़े प्रोजेक्ट

0
107
Lyca Productions and Mahaveer Jain
Lyca Productions and Mahaveer Jain

मुंबई। लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन ने लाइका ग्रुप के चेयरमैन अल्लीराजा सुबासकरण (Allirajah SubasKaran) के जन्मदिन (2 मार्च) के मौके पर अपने भागीदारों के नामों का खुलासा किया। इनमें अक्षय कुमार, करण जौहर, राजकुमार हिरानी सहित कई अन्य बड़े नाम शामिल हैै। ये लाइका प्रोडक्शंस और महावीर जैन के साथ सहयोग करने के लिए राजी हुए हैं।

इस रचनात्मक सहयोग में हाथ मिलाने वाले प्रतिष्ठित फिल्मकार आनंद एल राय, अक्षय कुमार, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी, दिनेश विजान, करण जौहर, मणि रत्नम, राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, शंकर और सूरज बड़जात्या शामिल है।

आपको बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस की स्थापना एक ब्रिटिश बहुराष्ट्रीय निगम लाइका ग्रुप के अलीराजा सुबासकरन द्वारा की गई है। यह दक्षिण में अग्रणी फिल्म स्टूडियो में से एक है जिसने मेगा फिल्में बनार्इं। इनमें रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत 2.0 शामिल है। इस एसोसिएशन को लेकर निर्माता महावीर जैन कहते हैं कि ‘हम वास्तव में फिल्म बिरादरी के अपने दोस्तों से मिले प्यार और गर्मजोशी से अभिभूत हैं। हम उनके प्रति आभारी है।

लाइका प्रोडक्शन के सीईओ आशीष सिंह (Ashish Singh) का कहना है ‘देश के ऐसे क्रिएटिव पॉवर हाउस के साथ सहयोग करने का अवसर प्राप्त करना एक सम्मान की बात है। ये सहयोग लाइका प्रोडक्शंस के लिए अग्रणी पैन इंडिया स्टूडियो में से एक बनने के लिए आधारशिला रखेंगे।’

महावीर जैन (Mahaveer Jain) कहते हैं कि हमारा मानना है कि मनोरंजन का माध्यम प्रेम, आनंद और खुशी फैलाने की शक्ति है। हम अपने सभी सम्मानित सहयोगियों के साथ समान योगदान देना चाहते हैं और सुबास अन्ना के जन्मदिन पर इस अद्भुत डेवलपमेंट ने इसे और अधिक विशेष बना दिया है। हमें सही समय पर क्यूरेंटेड फिल्मों के अधिक विवरण साझा करने में खुशी होगी।