Mumbai Saga : संजय गुप्ता का खुलासा, इस वजह से थियेटर में रिलीज़ करना चाहते हैं फिल्म

0
99
Mumbai Saga
Mumbai Saga

मुंबई | संजय गुप्ता की आगामी गैंगस्टर फिल्म Mumbai Saga के ट्रेलर के साथ दर्शकों की उम्मीदें काफी बढ़ गयी है |फिल्म निर्माता ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अपनेफिल्म के स्टार्स जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी के कहने पर ओटीटी रिलीज़ छोड़कर थियेटरिकल रिलीज़ को चुना।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, संजय ने कथित तौर पर कहा कि जॉन दिसंबर से एक थियेटरिकल रिलीज चाहते थे और इमरान ने उनका समर्थन किया। उनके अनुसार, अभिनेताओं ने उन्हें बड़े पर्दे के रिलीज़ का जोखिम उठाने के लिए विश्वास दिलाया ।

आगे निर्देशक ने कहा कि साउंड डिजाइन को देखते हुए , वह कल्पना कर रहे थे कि यह एक लोकप्रिय थिएटर स्क्रीन पर कैसा लगेगा। उन्होंने कहा कि उनके पात्रों के बोले गए वन -लाइनर्स का छोटे पर्दे पर आनंद नहीं लिया जा सकता । उनके अनुसार, अगर वे नुक्सान में होते तो एक ओटीटी रिलीज को प्राथमिकता दी जाएगी। लेकिन उन्हें लगता है कि सिनेमाघरों में वे सुरक्षित हैं। वे चाहे बहुत ज्यादा फायदे में ना हो मगर वह नुक्सान में भी नहीं हैं | “

गुप्ता ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री में किसी को तो आगे बढ़ना ही है, इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं। उनके अनुसार, यह फिल्म एक लिटमस टेस्ट है। इस प्रतिस्पर्धी उद्योग में, जहां लोग दूसरों की असफलताओं का आनंद लेते हैं, निर्माता, पहली मुंबई सागा को रिलीज़ कर एक शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं ताकि अन्य फिल्मों में बेहतर गुंजाइश हो।

जॉन और इमरान के अलावा, फिल्म में गुलशन ग्रोवर, सुनील शेट्टी, रोहित शेट्टी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।