Abhisek Bachchan ने शेयर किया ‘दसवीं’का लुक, पालकी में बैठे आए नजर

0
118
Dasvi movie Abhishek Bachchan
Dasvi movie Abhishek Bachchan new look

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं की शूटिंग शुरू हुए दस दिन हो चुके हैं। ऐसे में इस मौके पर फिल्म में लीड कैरेक्टर का किरदार प्ले कर रहे अभिषेक बच्चन ने इसका लुक शेयर की है। गुरुवार 4 मार्च को अभिषेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ‘दसवीं के दस दिन’। इस पोस्टर में अभिषेक एक पालकी पर राजसी ठाठ बांट वाले अंदाज में बैठे दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं इसमें उनके समर्थक उन्हें नाचते गाते कही ले जाते दिखाई दे रहे हैं। सफर पगड़ी पहने अभिषेक का गॉगल वाला लुक जबरजस्त आया है।

22 फरवरी से शुरू हुई फिल्म की शूटिंग के वक्त अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म दसवीं का पहला लुक शेयर किया था। इसमें अभिषेक बढ़ी दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी थी कि फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म में वे एक दसवीं फेल पॉलिटिशियन का किरदार निभाते नजर आएंगे। अभिषेक ने अपने किरदार से रूबरू कराते हुए कैप्शन में लिखा- ‘गंगा राम चौधरी से मिलिए, दसवीं की शूटिंग शुरू।’

गौरतलब है कि ‘दसवीं’ में अभिषेक के अपोजिट यामी गौतम और निम्रत कौर नजर आएंगी। अभिषेक के साथ ही निम्रत और यामी गौतम का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। इनमें अभिनेत्री निम्रत साड़ी में पॉलिटिशियन वाले लुक में नजर आ रही हैं और वहीं यामी गौतम पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। यह तुषार के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म हैं। फिल्म ‘दसवीं’ की कहानी एक दबंग नेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कम पढ़ा-लिखा है और जिसे कारनामों के के चलते सजा हो जाती है। यहां पर जेल के अधिकारी उसे अनुशासन का पाठ पढ़ाते है। इसके बाद वह अपनी काबिलियत के दम पर जेल से दसवीं की कक्षा पास करने में सफल होता है।