17 सितंबर को रिलीज होगी अर्जुन रामपाल की The Battle of Bhima Koregaon

0
135
The Battle of Bhima Koregaon

मुंबई। निर्माता-निर्देशक के रूप में अपनी नए करियर की शुरूआत करने जा रहे रमेश थेटे (Ramesh Thete) की बहू प्रतीक्षित फिल्म 17 सितंबर 2021 को रिलीज होने जा रही है। रमेश थेटे फिल्म्स के बैनर तले निर्मित की जा रही यह फिल्म ‘द बैटल आॅफ भीमा कोरेगांव’ अपने अपने में बेहद खास होने जा रही है। बॉलीवुड के अब तक इतिहास की पूरी तरह से नई शैली की शुरुआत करके रिकॉर्ड बनाने का दावा भी किया जा रहा है।

साथ ही अभिनेता अर्जुन रामपाल ने अपने फिल्मी करियर में पहली बार एक ऐतिहासिक किरदार निभाया है। इस ऐतिहासिक फिल्म में दिगांगना सूर्यवंशी, गोविंद नामदेव, सनी लियोन, अशोक समर्थ, मिलिंद गुणाजी, कृष्ण अभिषेक, अभिमन्यु सिंह और नए हास्य कलाकार ऋषि शर्मा की प्रमुख भूमिकाएं है।

बड़े कैनवास पर रमेश थेटे की ऐतिहासिक फिल्म ने आर्र्ट डायरेक्टर नितिन देसाई को साथ लिया। उहोंने दो शताब्दियों पहले महाराष्ट्र में पेशवा शासन को फिर से बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस फिल्म की एक और खास बात यह है कि इसमें हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन एक जासूस की भूमिका निभा रही है जो पेशवा के दरबार में एक दरबारी के रूप में मौजूद थीं। द बैटल आॅफ भीमा कोरेगांव में 5 गाने हैं। इन गानों से फिल्म की कहानी अपने तरीके से आगे बढ़ती दिखाई देगी।