Sargam Ki Sadhe Satii : सह कलाकारों ने अंजलि तत्रारी को चिढ़ाने के लिए बनाया नया सॉन्ग ‘ततड़, ततड़’

0
397
Sargam Ki Sadhe Satii
Sargam Ki Sadhe Satii

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर रात साढ़े आठ बजे प्रसारित होने वाले शो ‘सरगम की साढ़ी साती’ दर्शकों के लिए हंसी की दैनिक खुराक बनता जा रहा है। अपने पिछले शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ से फेमस हुई अभिनेत्री अंजलि तत्रारी नए शो में सरगम की भूमिका निभाती नजर आएंगी। शो में वह नंबर साढ़े सात के साथ एक विशेष संबंध रखती है और उसका जीवन हमेशा इस नंबर के इर्द-गिर्द घूमता है।

इस शो सेट पर अंजलि को अपने सह कलाकारों से विशेष स्नेह और प्यार मिल रहा है। देखते ही देखते अंजलि अब सेट पर सबसे ज्यादा ज्यादा लाड़ और दुलार पाने वाली बन गई है। उनके सह-कलाकार हमेशा उन्हें छेड़ने और प्रहार करने के तरीके ढूंढने में लगे रहते हैं। इसी क्रम में उन्होंने अंजलि के लिए एक नया गीत ‘ततड़, ततड़’ बनाया गया है।

इसके बाद अंजलि ने कहा कि, ‘मेरा सेट पर मेरे सह-अभिनेताओं से दुलार और छेड़छाड़ लगातार चलता रहता हैं। ये लोग मुझे चिढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और अब एक नया गीत ईजाद किया है… ततड़…ततड़। जब मैं कुछ करने के लिए कहती हूं तो वे इसे गाने लगते हैं। कई बार मुझे लगता है कि यह मेरे हाई स्पिरिटेड पर्सनालिटी के मैच खाता है और मुझे भी मजा आता है।’ वह आगे कहती हैं, मेरा मानना है कि काम करने के लिए खुशनुमा माहौल होना बहुत जरूरी है और थोड़ी सी मस्ती जरूरी है, यह मस्ती कभी किसी को आहत नहीं करती है।