जारी रहेगी अनुराग-तापसी के यहां Income Tax की पड़ताल, देर रात तक हुए Quetions

0
290
Anurag Kashyap And Tapasee Pannu
Anurag Kashyap And Tapasee Pannu

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) के ठिकानों पर बुधवार को शुरू हुई आयकर छापेमारी आगे भी जा रह सकती है। गुरुवार को सामने आई जानकारी के मुताबिक अफसरों ने अनुराग, तापसी सहित अन्य कलाकारों से देर रात तक पूछताछ की थी। लेकिन इस दौरान इकट्ठे किए गए भारी संख्या में दस्तावेजों को लेकर पूछताछ नहीं की जा सकी है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि जैसे ही अफसर इनकी पूरी पड़ताल कर लेंगे। उनसे फिर पूछताछ की जाएगी।

एक मीडिया रिपोर्ट में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, अनुराग कश्यप-तापसी पन्नू के ठिकानों पर जो छापेमारी की गई है वो आगे भी जारी रहेगी। संभवत: इसके लिए दो से तीन दिन का समय लग सकता है। छापेमारी के दौरान आयकर विभाग अफसरों को कई महत्वपूर्ण कागजात हासिल हुए है। यही नहीं लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की पड़ताल की गई है।
यह है पूरा मामला
दरअसल, कुछ साल पहले फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप, विकास बहल, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मंटेना ने मिलकर फैंटम फिल्म नाम से एक कंपनी की स्थापना की थी। लेकिन, बाद में किसी कारण से दो साल पहले 2018 में इसे बंद कर दिया गया। ऐसे में अब इसी कंपनी से जुड़े टैक्स के मामले में छापेमारी की गई थी। फैंटम फिल्म के अलावा एक्सीड एंटरनेटमेंट, रिलायंस एंटरटेनमेंट पर भी छापेमारी की गई है।