Indian Idol 12 : हेमा मालिनी : मेरी सबसे मुश्किल भूमिकाओं में से एक था बसंती का किरदार

0
316
Indian Idol 12

मुंबई | एक समय था जब गायन को एक शौक माना जाता था, लेकिन समय के साथ गायन एक फुल टाइम कैरियर में बदल गया। यदि व्यक्ति प्रतिभाशाली और मेहनती है तो कुछ भी उन्हें एक मान्यता प्राप्त गायक बनने से नहीं रोक सकता है। कई महत्वाकांक्षी गायकों के इस सपने को सच करने के लिए सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इंडियन आइडल के नाम से एक शो शुरू किया था |

अब इंडियन आइडल एक विरासत बन चुका है। हर साल देश भर के प्रतियोगी गायक बनने के अपने सपने को सच करने के लिए ऑडिशन देते हैं, लेकिन कुछ ही स्वर्णिम मंच तक पहुँच पाते हैं। इस सप्ताहांत इंडियन आइडल ने अपने मंच पर सदाबहार बॉलीवुड ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को आमंत्रित किया।

सायली ने वादा तो निभाया और हवा के साथ साथ गाने पर शानदार प्रस्तुति दी। उनके प्रदर्शन ने उनकी सुरीली आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने प्रदर्शन के बाद उन्होंने विशेष अतिथि हेमा मालिनी से शोले में उनकी भूमिका के बारे में पूछा और विशेष रूप से उस दृश्य के बारे में जहां वह कांच पर नृत्य करती हुई देखी गईं। हेमा मालिनी ने खुलासा किया कि वह प्लास्टिक थी जहां वह नृत्य कर रही थीं, लेकिन भाव पूरे दृश्य का मुख्य आकर्षण थे।

हेमा मालिनी ने यह भी कहा “शोले एक कल्ट फिल्म है लेकिन मुझे यह जोड़ना चाहिए कि यह विभिन्न परिस्थितियों के कारण यह मेरी सबसे कठिन भूमिकाओं में से एक भूमिका थी। मुख्य रूप से यह कि मैं मई के महीने में बैंगलोर में नंगे पैर शूटिंग कर रही थी कि । फर्श हमेशा बहुत गर्म होता था और नंगे पांव चलना बहुत मुश्किल था, खासकर जब आप दोपहर में शूटिंग कर रहे हों। मौसम की स्थिति ने शूटिंग को सामान्य से थोड़ा मुश्किल बना दिया लेकिन सभी के साथ शूटिंग का समग्र अनुभव हमेशा संजोकर रखने जैसा है | ”

देखते रहिये इंडियन आइडल सीज़न 12 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर शनिवार -रविवार रात 8 बजे |