नए डायरेक्टर्स के साथ Dharma Productions का बड़ा ऐलान

0
143
Dharma Productions Director
Dharma Productions Directors

मुंबई। पिछले 4 दशकों में धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions) ने 20 से अधिक कहानीकारों को प्रेरित कर दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होने वाली कहानियों को बनाने के नए बेंचमार्क निर्धारित किए हैं। फिल्म निर्माताओं की इस नई लहर के साथ धर्मा प्रोडक्शंस का लक्ष्य इसे और भी आगे बढ़ाना है। इसी क्रम में 14 प्रतिभाशाली निर्देशक अलग-अलग जोनर जैसे की जैसे ड्रामा, रोमांस, एडवेंचर, साइकोलॉजिकल थ्रिलर, कॉमेडी और भी बहुत कुछ बड़े पर्दे से लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म तक लेकर आएंगे।

गुरुवार 4 मार्च को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर 14 नए डायरेक्टर्स के साथ अपने गठजोड़ की घोषणा करने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो सभी 14 निर्देशकों को दिखाया गया है। यही नहीं करण जोहर को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा रखे गए मूल्यों में अंतर्दृष्टि साझा करते हुए 14 निर्देशकों को पेश करते हुए देखा जा सकता है। ये विभिन्न शैलियों में अलग-अलग फिल्मों की शूटिंग करेंगे। उन्होंने लिखा, ‛पिछले चार दशकों में धर्मा प्रोडक्शन ने 20 से अधिक निर्देशकों को तैयार किया है। जिन्होंने बड़े पर्दे पर जादू पैदा करने के लिए वर्षों से अपने कौशल का सम्मान किया है और अब टीम धर्मा सिनेमा के एक नए युग की शुरुआत करने के लिए तैयार है।

गुकरण जौहर (Karan Johar) ने लिखा है कि धर्मा परिवार में शामिल होने वाले 14 युवा और प्रतिभाशाली कथाकारों का सिनेमा पर आधुनिक दृष्टिकोण कंटेंट का एक नए युग लाएगा। जिसके तहत यह ड्रामा हो या डिजिटल। हमारे कहानीकारों के लिए नया रोस्टर तैयार हुआ हैं।’ करण जौहर के निर्देशकों में कोलिन, शरण शर्मा, राज मेहता, भानु प्रताप सिंह, पारस चक्रवर्ती, विवेक सोनी, अमृतपाल बिंद्रा, आनंद तिवारी, करण सिंह त्यागी, अनुभूति कश्यप, शाज़िया इकबाल, पुष्कर ओझा, सागर अमर और कयाज़ ईरानी शामिल है।