शूटिंग शुरू करने से पहले अरुणाचल प्रदेश के CM और Speakar से मिली Bhedia की Team

0
339
Bhedia Movie Team Himachal pradesh
Bhedia Movie Team Himachal pradesh

मुंबई। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म भेडिया की शूटिंग हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में होने जा रही है। इस दौरान भेडिया (Bhedia) के क्रू मैंबर्स ने बीते दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांूडू (CM Pema Khandu) से मुलाकात की है। इस मौके पर उनके साथ गृह मंत्री नरेश कुमार, मुख्य सचिव सोनम चौबे और हिमाचल प्रदेश के कमिश्नर सोनम चौबे मौजूद थे। दिनेश विजान (Dinesh Vijan) की इस हॉरर-कॉमेडी भेडिया का निर्देशन अमर कौशिक करने जा रहे हैं। फिल्म में कृति सैनन (Kriti Sanon), वरुण धवन (Varun Dhawan), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) की प्रमुख भूमिकाएं है। फिल्म का लेखन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नीरेन भट्ट () ने किया है। भेड़िया को जियो स्टुडियो और दिनेश विजान अगले साल 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है।

यही नहीं भेड़िया की टीम ने अरुणाचल प्रदेश के विधानसभा स्पीकर पसंद डोरजी सोना के आॅफिस में जाकर उनसे मुलाकात की है। इसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर पर इसकी तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि, ‘जाने-माने स्टार वरुण धवन, कृति सेनन, अमर कौशिक जी और उनकी टीम से मेरे आॅफिस में मुख्यमंत्री पेमा खांडू, मंत्री बमंग फेलिक्स और डिप्टी स्पीकर तेसम पोंगते की मौजूदगी में आज मुलाकात की है।’ उन्होंने आगे लिखा है कि ‘इस मौके पर हमने फिल्मों के माध्यम से अरुणाचल को बढ़ावा देने के तरीकों पर हमने व्यापक चर्चा की है।’

उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए कृति सेनन ने लिखा है कि हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत स्थानों पर शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं। इस गर्मजोशी भरे स्वागत के लिए आपका धन्यवाद।