सचिन जिगर का  Na nai sunna गाना हुआ रिलीज़

0
121
sacgin jigar's new song na nai sunna
sacgin jigar's new song na nai sunna

आइकॉनिक म्यूजिकल  जोड़ी, सचिन-जिगर ने आज SONY Music India द्वारा रिलीज ना नई सुनना  की काल्पनिक दुनिया में श्रोताओं का स्वागत किया है। इंटरनेशनल डीजे R3HAB और सचिन – जिगर ने मिलकर जो गाना रिलीज़ किया है वह एक पार्टी सॉन्ग है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में जिगर सरैया, क्रिस्टल डिसूजा और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह नज़र दिखाई दीं।

यह म्यूज़िक वीडियो रंगों से भरपूर है क्योंकि जिगर और क्रिस्टेल एक ऐसी आभासी दुनिया में प्रवेश करते हैं जहां  – कैंडी के बादलों से लेकर चमकदार डिस्को बॉल ग्रहों, विशाल उड़ान डोनट्स और यहां तक कि एक गुलाबी पालतू बाघ तक संभव है । जिगर सरैया और निकिता गांधी द्वारा गाए गए इस गाने को वायु ने लिखा है। यह गाना बहुत ही पावरफुल और कंटेम्प्ररी एलिमेंट्स का मिश्रण है, और साथ ही यह गाना सुनते ही लोग डांस फ्लोर पर जरूर थिरकेंगे। एक साल की अनिश्चितताओं के बाद, ना नई सुनना लंबे समय से चली आ रही मस्ती की कसर को पूरा करने का वादा करता है।



सचिन – जिगर का मानना है कि ,” ‘R3HAB’,  इस समय सात समंदर पार हैं । उनके साथ ना नई सुनना पर काम करने का अनुभव बहुत ही बेहतरीन रहा। स्वतंत्र म्युज़िक हमें क्रिएटिव फ्रीडम देती है जिसकी वजह से म्युज़िक के साथ अलग अलग एक्सपेरिमेंट करने की सम्भावनाये बढ़ जाती हैं। श्रोताओं को एक अनूठा गाना देने के उद्देश्य से हमने  इस गाने के ज़रिये  विभिन्न ध्वनियों को पेश किया है। इस गाने का म्युज़िक वीडियो और इसके   ट्रैक के बीच अच्छा तालमेल है।  हम ना नई सुनना की दुनिया  में दर्शको का स्वागत करते हैं।” 


अभिनेत्री क्रिस्टेल डिसूजा कहती हैं, “ना नई सुनना (na nai sunna )मेरी तरह का गाना  है | मुझे बहुत खुशी है कि यह गाना रिलीज़ हो चूका है और अब  सभी लोग इसका आनंद उठा सकेंगे ! इस गाने के  वीडियो शूट के  दौरान   बहुत मज़ा आया  और मैं सचिन – जिगर और R3HAB के साथ काम कर के बेहद खुश हूँ। उम्मीद करती हूँ कि दर्शक इस गाने अधिकाधिक आनन्द लेंगे।”


भारती सिंह कहती हैं, “मैंने कभी नहीं  सोचा था  कि मैं एक ऐसे गीत का हिस्सा बनूंगी जिसे बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया  गया है । मुझे  ना नई सुनना की दुनिया से परिचित कराने के लिए सचिन – जिगर को  शुक्रिया अदा करती हूँ । यह मज़ेदार गीत आश्चर्य से भरपूर  है और मैं उम्मीद करती हूँ कि दर्शक इसका लुफ्त उठाएंगे।”


सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज़ किया गया, ना नई सुनना अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।