World Wild Day: ‛हाथी मेरे साथी’ का ट्रेलर रिलीज, 26 मार्च को होगी रिलीज

0
282
Hathi mere sathi movie
Rana Daggubati movie Hathi mere sathi

मुंबई। पेन इंडिया की फिल्म हाथी मेरे साथी (Hathi Mere Sathi) का ट्रेलर गुरुवार 4 मार्च को वर्ल्ड वाइल्ड डे (World Wild Day) के मौके पर रिलीज किया गया है। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती (Rana Duggubaati) की इस फिल्म का निर्देशन प्रभू सोलोमन (Prabhu Solomon) ने किया है। इस मौके पर राणा दग्गुबाती के अलावा विष्णु विशाल, पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और अन्य कलाकारों मौजूद रहे।

Movie Hathi mere sathi trailer out

आज 4 मार्च को सभी कलाकारों ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‛हाथी मेरे साथी’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया किया। इस ट्रेलर ने अपने रिलीज के एक घंटे के अंदर ही 60 हजार से अधिक व्यूज मिल सबके है। फिल्म का निर्माण एरोस इंटरनेशनल द्वारा किया गया है। फिल्म में पुलकित सम्राट, श्रेया पिलगांवकर और जोया हुसैन जैसे कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। अभिनेता पुलकित सम्राट का किरदार तमिल और तेलुगु वर्जन में विष्णु विशाल ने निभाया है।

यह फिल्म भी होली किसी छुट्टियों में 26 मार्च को तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। हिन्दी में ‛हाथी मेरे साथी’, तमिल में ‛कादान’ और तेलुगु में ‛अरन्या’ के नाम से यह सिनेमाघरों में लगेगी। फिल्म के नाम से ही पता चल रहा है कि इसमें हाथियों की सुरक्षा का मुद्दा उठाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक मंत्री द्वारा सदियों पुराने रास्ते पर दीवार खड़ी करवा दी जाती है। इसके बाद शुरू होता है वन्य संरक्षक ग्रामवासी और उनके बीच संघर्ष। यह कहानी बढ़ते बढ़ते कोर्ट की चौखट तक जा पहुंचती है। जंगल पर कब्जे से उपजे हालातों की कहानी को पेश किया गया है। बहरहाल, यह फिल्म साइना नेहवाल की बॉयोपिक से क्लेस करेगी। यह फिल्म भी 26 मार्च को रिलीज होगी। इसके अलावा कोई जाने ना हिंदी फिल्म भी इसी दिन रिलीज होगी।