Prachi Desai की डेब्यू ओटीटी फ़िल्म ‘साइलेंस … कैन यू हियर इट?’

0
113

Zee5 भारत का प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म है और इसने शुरुआत से ही कुछ बेहतरीन, अनोखी और मनोरंजक फिल्मों का निर्माण और उन्हें प्रस्तुत किया है। और अब, उनकी विशाल लाइब्रेरी में इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री ‘साइलेंस … … कैन यू हियर इट?’ भी शामिल होने के लिए तैयार है जिसका प्रीमियर 26 मार्च 2021 में किया जाएगा।

फ़िल्म से मनोज वाजपेयी के फर्स्ट लुक के साथ फैंस को प्रत्याशित करने के बाद, अब प्लेटफॉर्म ने प्राची देसाई का पहला करैक्टर पोस्टर जारी करते हुए, पहली बार दर्शकों के सामने उनका लुक पेश कर दिया है। वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी जिसका नेतृत्व मनोज बाजपेयी करेंगे। इस फिल्म के साथ प्राची अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उनके प्रशंसक उन्हें फिर से स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं!

पोस्टर रिलीज़ और अपने लुक के बारे में बात करते हुए, प्राची देसाई ने कहा, *”मैं साइलेंस … कैन यू हियर इट? में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हूं। मेरा किरदार ‘संजना’ मनोज बाजपेयी सर द्वारा अभिनीत एसीपी अविनाश के साथ मिलकर उनकी टीम में काम करता है। वह दृढ़, शांत, तेज दिमाग वाली लोमड़ी है, जिसमें चुनौतियों की भूख है। यह पहली बार है जब मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहा हूं जिसने मुझे थोड़ा सा नर्वस महसूस करवाया लेकिन कुल मिलाकर यह एक यादगार और जबरदस्त सीखने वाला अनुभव रहा है। ”*

यह मर्डर मिस्ट्री, एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है। जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और एक दिन बाद उसकी लाश को ट्रेकर्स द्वारा खोजा जाता है।

ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी, प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं।

‘साइलेंस … कैन यु हेयर इट?’ का प्रीमियर 26 मार्च 2021 में ज़ी5 पर होगा!