satirical comedy film ‘कैम्प डिसेंट’ में नजर आएगी एक्ट्रेस सारा खान

0
88
Sara Khan Tv Actress
Sara Khan Tv Actress

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री सारा खान (Sara Khan) अब बिग स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रही है। सारा ने सपना बाबुल का… विदाई, ससुराल सिमर का, संतोषी मां, शक्ति- अस्तित्वा का अहसास, संतोषी मां- सुनाए व्रत कथाएं जैसे टीवी धारावाहिकों में यादगार किरदार निभाने के बाद अब वह एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली है। बोल्ड एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस जल्द ही कॉमेडी में दिखाई देंगी यह एडल्ट ओटीटी कंटेंट है जो कामकाजी महिलाओं के प्रति समाज के दृष्टिकोण को सामने लाता है।

‘कैम्प डिशेंट’ (Camp Decent) शीर्षक से यह फिल्म एक वेब श्रृंखला है जो एक निर्देशक कुमार की कहानी बताती है। दरअसल, वह कामकाजी महिलाओं का सम्मान नहीं करता लेकिन जब वह अपनी बेटी अनहिता के साथ एक कामुक दृÞश्य शूट करने की कोशिश करता है तब उसे एक सबक मिलता है। इसके बाद जब कुमार का फाइनेंसर बद्री अपने पैसे वापस लेने आता हैं तो वह अनहिता (सारा खान) के साथ एकतरफा प्यार में पड़ जाता है।

फिल्म में बृजेंद्र काला और राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। सारा ने हाल ही में संदीप कुमार राणा (Sandeep Kumar Rana) के निर्देशन में उत्तराखंड के ऋषिकेश में शूटिंग की है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म का क्लाइमेक्स गंगा नदी पर फिल्माया गया है।

सारा ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, ‘मेरा कैरेक्टर कुमार के चरित्र की आत्मा है। जब भी वह कोई गलती करता है, तो वह अनहिता उसे फटकारती है। वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त है। जब भी वह मुसीबत में होता है, तो वह उससे सलाह लेता है। यह कहानी हम महिला के प्रति समाज के पक्षपाती रवैये को उजागर करना चाहती है।’

फिल्म में हेमंत पांडे, कृष्णा सिंह बिष्ट, महेश शर्मा, विक्रम बख्शी, दीपक बंगवाल, हेमनी वर्मा और सुमित अरोड़ा की भी भूमिकाएं हैं। यूएफआई प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म का निर्देशन संदीप कुमार राणा ने किया है।