indian pro music league के शो में Mika Singh का खुलासा, ‘सलमान खान के बाद ही करूंगा शादी’

0
258
Mika Singh play back Singer
Mika Singh play back Singer

मुंबई। जी टीवी पिछले तीन दशकों से टेलीविजन पर नए और अनोखे कार्यक्रम दिखाने में अग्रणी भूमिका निभा रहा है और अब एक बार फिर अपने नए नॉन-फिक्शन शो ‘इंडियन प्रो म्यूजिक लीग’ (Indian pro music league) के साथ इस चैनल ने म्यूजिक रियलिटी शोज का चेहरा बदल दिया है। लीक से हटकर एक अनोखा फॉर्मेट प्रस्तुत करते हुए जी टीवी ने 26 फरवरी 2021 से दुनिया की पहली म्यूजिक लीग चैंपियनशिप शुरू की है। जहां खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं, वहीं इस अनोखी म्यूजिक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की 6 टीमें एक म्यूजिकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आ रही हैं।

हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे जी टीवी (Zee TV) पर पर प्रसारित होने वाले इस शो की हर टीम को बॉलीवुड एवं स्पोर्ट्स जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटीज सपोर्ट कर रही हैं। इसमें कप्तानों के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स हैं। इनके अलावा हर टीम में एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल है। इन 6 जोनल टीमों की कप्तानी करने के लिए मिका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, आकृति कक्कर, पायल देव, नेहा भसीन और शिल्पा राव को चुना गया है।

इस दौरान पंजाब लायन्स के कैप्टन मिका सिंह (Mika Singh) ने अपनी टीम मेंबर्स असीस कौर और रुपाली जग्गा के साथ ‘मस्त कलंदर’ गाने पर एक जोरदार एक्ट करके सभी को मोहित कर लिया। हालांकि आने वाले एपिसोड्स में वो कुछ और दिलचस्प खुलासे और ऐलान करके दर्शकों को चैंकाने जा रहे हैं। शूटिंग के दौरान मिका ने होस्ट करण वाही के साथ गपशप करते हुए मजाक में कहा कि अब वो शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। हालांकि इसके लिए उनकी बड़ी दिलचस्प शर्त है और इस शर्त में उन्होंने इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ब्रांड एंबेसडर सलमान खान को शामिल कर लिया है।

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में पंजाब लायन्स के कैप्टन मिका सिंह ने कहा, ‘मैं निश्चित तौर पर शादी के लिए लड़की ढूंढ रहा हूं। शायद मुझे इंडियन प्रो म्यूजिक लीग में कोई मिल भी जाए, लेकिन मैं शादी तभी करूंगा जब सलमान खान शादी करेंगे। तब तक मैं अपनी बैचलर लाइफ एंजॉय करता रहूंगा और जैसा कि साजिद भाई ने पहले कहा है, सलमान भाई के बाद मैं ही इंडस्ट्री का एकमात्र फॉरएवर बैचलर हूं, तो जब तक हो सके, मैं तब तक अपने इस टैग को बरकरार रखना चाहूंगा।’

मिका सिंह के इस खुलासे ने तो आप सभी को चौंका दिया होगा, लेकिन थोड़ा और इंतजार कीजिए और इंडियन प्रो म्यूजिक लीग की ट्रॉफी के लिए इन छह टीमों का रोमांचक मुकाबला जरूर देखिए। इस लीग और सुपर मैचों में टीमों के आगे बढ़ने से यह युद्ध अब और तेज हो गया है।