सुशांत ड्रग्स केस: 30000 पेज की चार्जशीट दाखिल करेगी एनसीबी, रिया मुख्य आरोपी

0
124
Sushant and Riea drugs case
Sushant and Riea drugs case

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या मामले में आज नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो चार्जशीट पेश करने जा रहा है। यह चार्जर्शीट 30 हजार से अधिक पन्नोें की है। जिसमें 12 हजार पेज की हार्ड कॉपी और सीडी में सबूत दिए गए है। बताया जा रहा है तीन महीने के भीतर एनसीबी फिर एक नई चार्जशीट दाखिल करेगी जिसमें अभिनेत्री सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को बतौर आरोपी शमिल किया जाएगा।
केस नंबर 16/20 में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के प्रमुख समीर वानखेड़े खुद चार्जशीट दाखिल करेंगे। एनसीबी की मुंबई यूनिट की बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में आज पहली चार्जशीट पेश होगी। दरअसल, सुशांत केस की तहकीकात के दौरान ईडी को ड्रग्स से जुड़ी चैट मिली थीं जिसके बाद इडी ने वे चैट एनसीबी को सौंप दी थीं। इसके बाद केस में एनसीबी की एंट्री हुई और जांच काफी तेजी से आगे बढ़ीं थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी की चार्जशीट में रिया चक्रवर्ती, शोविक, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा और क्षितिज प्रसाद के नाम हैं। समेत पकड़े गए ड्रग्स पैडलर का नाम इसके अलावा रिया के करीबियों और कई ड्रग्स पैडलर सप्लायर का नाम भी चार्जशीट में आरोपी के तौर पर शामिल है। इस केस में कुल 33 आरोपी बनाए गए हैं। ड्रग्स की बरामदगी और बरामद इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की रिपोर्ट फोरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर यह चार्जशीट तैयार की गई है।

एनसीबी ने मामले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से लेकर सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से लेकर मधु मंटेना तक से मामले में पूछताछ की। ड्रग्स केस में एनसीबी ने ऐक्टर्स के मैनेजर्स से भी पूछताछ की। इन्हीं पूछताछ और शुरूआती सबूतों के आधार पर रिया और शौविक को गिरफ्तार किया गया था। दोनों जमानत पर रिहा हैं।