Anurag Kashyap ने फिर शुरू की Dobaaraa की शूटिंग, फोटो Recreate कर दिया Msg

0
134
Anurag Kashyap start shooting Dobaara movie
Anurag Kashyap start shooting Dobaara movie after income tax raid.

मुम्बई। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के यहां हुई आयकर छापेमारी कल खत्म हो गई थी। उनके साथ ही अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और विकास बहल सहित कई कंपनियां आयकर जांच की जद में आई थी। 3 मार्च को शुरू हुई यह छापेमारी 3 दिन तक चली थी जिसमें आयकर विभाग ने करीब 650 करोड़ की अघोषित आय का खुलासा किया था। इसके बाद शनिवार को अनुराग कश्यप ने एक फोटो शेयर करते हुए कहा है कि हमने दोबारा सूट शुरू कर दिया है यही नहीं फोटो में भी अभिनेत्री के गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं साथ ही विक्ट्री साइन दिखा रहे हैं।

दरअसल, अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने उस तस्वीर को रिक्रिएट किया है जो उन्होंने पिछले महीने दोबारा (Dobaara) शूट शुरू करने की घोषणा की थी। इसमे अभिनेत्री को एक कुर्सी पर बैठे देखा जाता है, जबकि निर्देशक अनुराग कश्यप उनकी गोद में बैठे है। शॉट में दोनों दिल खोलकर हंस रहे हैं। अनुराग ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‛और हम #DoBaaraa को पुनः आरंभ करते हैं … हमारे सभी शुभचिंतकों के साथ।’
इससे पहले अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी अपने माइक्रो ब्लॉगिंग अकाउंट टि्वटर पर छापे से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए 3 ट्वीट किए थे जिसमें उन्होंने तंज कसते हुए इस पूरी प्रोसेस का मजाक उड़ाया था।

दरसअल, दोबारा एक विज्ञान फिक्शन फिल्म है। बीते महीने 22 फरवरी को तापसी पन्नू ने घोषणा की थी कि दोबारा की शूटिंग शुरू हो गई है। आज जिस तस्वीर को निर्देशक ने साझा किया है, उसमें वह अनुराग के साथ कुर्सी पर बैठी हुई देखी जा सकती हैं।