Elli AvrRam ने अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘हरफन मौला’ का फर्स्ट लुक किया शेयर

0
124
Elli AvrRam Koi Jaane Na
Elli AvrRam Koi Jaane Na

मुंबई। एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvrRam) ने शनिवार को अपने अपकमिंग सॉन्ग ‘हर फन मौला’ का पहला लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दे रही है। दरअसल, निर्माताओं ने घोषणा की है कि यह गाना कुणाल कपूर अभिनीत फिल्म ‘कोई जाने ना’ में दिखाया जाएगा। पोस्टर को साझा करते हुए एली अवराम ने लिखा है, ‘वह सभी ट्रेडों का जैक है, वह डांस फ्लोर की रानी है। 10 मार्च को उनसे मिलने के लिए तैयार हो जाओ।’

गाने के पोस्टर में आमिर खान को एक नए अवतार में दिखाया जाएगा। अगर सूत्रों की माने तो अभिनेता ने खुद लुक का तैयार कराया था। आमिर अपने हर प्रोजेक्ट में अपने व्यूज को एड करने के लिए जाने जाते हैं। जब उन्होंने गीत के उद्देश्य को समझा तो उन्होंने खुद इसमें परिवर्तन कराए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, ‘आमिर ने जैसे ही उसे बदलने की राय बनाई और इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त डायरेक्टर अमीन हाजी के साथ चर्चा की है। अमीन हाजी ने इसके लिए अभिनेता और उनकी दृष्टि पर पूरी तरह से भरोसा किया और उन्हें इस नए आइडिया के बिना आगे बढ़ने दिया।

10 मार्च को रिलीज होने वाले इस गाने को लेकर खास बात यह है कि अभिनेता आमिर खान ने पहली बार ऐली अवराम के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया हे। आपको बता दें कि इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। इसे विशाल डडलानी और जारा खान ने गाया है। गाने का म्यूजिक तनिष्क बागची ने तैयार किया है। वक्र फ्रंट की बात करें तो फिलहाल आमिर खान अपनी बहू प्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। यह फिल्म 1994 में रिलीज की गई फॉरेस्ट गम्प की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में करीना कपूर खान भी हैं। फिल्म अब क्रिसमस 2021 के दौरान रिलीज होने वाली है।