श्रेया घोषाल के आने वाले बच्चे के नाम सुझाने में जुटे फैंस

0
144
Shreya Ghosal baby

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने 4 मार्च को अपने चाहने वालों के लिए एक गुड न्यूज शेयर की है। उन्होंने बताया है कि वह और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय (Shiladitya Mukhopadhyay) पैरेंट्स बनने वाले है। उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए लिखा था- ‘बेबी #Shreyaditya अपने रास्ते में है। मैं और शिलादित्य इस खबर को आपके साथ शेयर करते हुए बेहद रोमांचित हैं।’ दरअसल, उन्होंने ‛श्रेयादित्य’ कहते हुए अपने फैंस को बेबी से इंट्रोड्यूस कराया था।

जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चा शुरू हो गई थी कि वे अपने होंने वाले बच्चे नाम यही रखने वाले हैं। लेकिन, अब खबर आई है कि श्रेया ने अपने बच्चे का नाम यह नहीं रखा है। उन्होंने इसके लिए बकायदा सुझाव मंगाए है। इसके बाद उनके फैन्स उन्हें कई नाम से इंट्रोड्यूज करा रहे हैं। श्रेया एक मीडिया हाउस से चर्चा करते हुए कहा कि, ‛मैं सच में ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे मैं चांद पर हूं। मैं अपने चाहनेवालों को उनकी शुभकामनाओं के लिए बहुत आभारी हूं।’ उन्होंने कहा कि, ‛मैंने अपने दोस्तों और घरवालों से अक्सर सुना था कि अपने अंदर किसी जीवन को पलते हुए महसूस करना कितनी अच्छी फीलिंग होती है और अब मुझे भी इसका एहसास हो रहा है। मदरहुड इस दुनिया का सबसे बेहतरीन तोहफा होता है।’

आपको बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), अनुष्का शर्मा सहित कई बॉलीवुड कलाकारों के यहाँ किलकारी गूंजी हैं। बहरहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रेया घोषाल के चाहने वाले उनके होने वाले बच्चे का क्या नाम सुझाते हैं और यह कपल इनमें से किसे चयनित करता है।