Taapsee Pannu ने 3 दिन की छापेमारी का दिया जवाब, बोलीं-Paris में रखती हूं ‘बंगले की चाबी’

0
125
Tapsee Pannu
Tapsee Pannu

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने तीन दिन तक चली आयकर छापेमारी के बाद शनिवार सुबह जवाब दिए हैं। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घर आयकर विभाग के अधिकारियों ने बुधवार को छापेमारी (Income Tax Raid) की थी। जैसे ही शुक्रवार को रेड खत्म हुई शनिवार को सुबह उन्होंने ट्विटर पर अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने ऊपर लगे आरोपों पर बात की है। साथ ही इसका मजाक भी उड़ाया है।

तापसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि तीन दिन की गहन सर्च के बाद तीन चीजें निकलकर आई है। नंबर एक…कथित बंगले की चाबी जो मैं निश्चित रूप से पेरिस में रखती हूं क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली है। नंबर दो… पर लिखा है कि ‘5 करोड़ की रसीद जिसे भविष्य में परेशान करने के लिए मेरे खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है और क्योंकि, मैंने वह पैसे मना मना कर दिया था।’

इसके अलावा नंबर 3 पर उन्होंने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को जवाब दिया है। उन्होंने ‘माननीय वित्त मंत्री के मुताबिक साल 2013 की रेड से जुड़ी मेरी यादें। तापसी ट्वीट के बाद आखिर में लिखा- अब इतनी सस्ती नहीं हूं।’

दरअसल, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि 2013 में भी छापे मारे गए थे, तब वो मुद्दा नहीं था, लेकिन अब यह एक मुद्दा है। जब यह (छापे) उस सरकार के दौरान होता है, तो यह ठीक है जब इस सरकार के दौरान होता है, तो यह ठीक नहीं है।

आपको बता दें कि बुधवार को बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर अनुराग कश्यप, अभिनेत्री तापसी पन्नू और विकास बहल सहित कुछ कंपनियों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है। तीन दिन तक चली इस कार्रवाई में 650 करोड़ रुपए से अधिक की अघोषित आय के स्त्रोत उजागर हुए हैं। हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर बहस चल रही है कि इन पर यह कार्रवााई इसलिए हुई है कि इन्होंने हाल ही में चल रहे किसान आंदोलन और सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर राया जाहिर की थी।