क्या वाकई Rakhi Sawant की बॉयोपिक बनाएंगे Javed Akhtar!

0
244
Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

मुंबई। बिग बॉस के सीजन 14 (Bigg Boss 14) में भले ही राखी सावंत ने बीच में एंट्री मारी हो लेकिन, शो की गिरती टीआरपी को उन्होंने अपने टेलेंट के दम पर नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने में भरपूर जोर लगा दिया। एक तरफ उनकी मां अस्पताल में कैंसर की जंग लड़ रही थी तो दूसरी तरफ राखी अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करने में पूरी शिद्दत से जुटी हुई थी। हालांकि, वह बिग बॉस का खिताब तो हासिल नहीं कर पाई लेकिन वह लाखों लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गई।

इसके बाद राखी के एक दावों ने उनके चाहने वालों को खुश होने का एक और मौका दे दिया। दरअसल, राखी ने दावा किया कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर उन पर फिल्म बनाना चाहते थे। जिसके लिए वे पटकथा लिख रहे हैं। इसके बाद जब जावेद अख्तर से पूछा गया तो उन्होंने इसे स्वीकारते हुए कहा है कि हां राखी सावंत सही कह रही हैं। 4-5 साल पहले हम एक फ्लाइट में मिले थे और उन्होंने मुझे अपने बचपन के बारे में बताया था। मैंने उनसे कहा था कि एक दिन मैं उनकी जिदंगी पर आधारित स्क्रिप्ट लिखूंगा।

दरअसल, कोरोना महामारी के पहले जावेद अख्तर ने राखी को फोन किया था और उन्होंने कहा था कि वे उस पर बॉयोपिक लिखने जा रहे हैं। यही नहीं जावेद अख्तर ने राखी को मिलने के लिए भी कहा था, लेकिन राखी उनसे मिलने नहीं जा पाई। राखी ने कहा कि, ‘वे चाहते थे कि मुझ पर एक बायोपिक बनाई जाए, लेकिन मेरी बायोपिक बहुत कंट्रोवर्शियल होगी और मुझे नहीं पता कि देश के लोग इसे देखना चाहेंगे या नहीं।’ यही नहीं राखी ने अपने कैरेक्टर को लेकर की जाने वाली स्टार कास्ट पर बात करते हुए कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कि वे मुझे कास्ट करेंगे या आलिया भाट्ट या प्रियंका चोपड़ा को। या किसी अन्य को।’ बहरहाल, जो भी हो यह देखना दिलचस्प होगा कि राखी के जीवन के वे कौन से राज है जो सबके सामने आने लायक है। सवाल यह भी है कि क्या वाकई जावेद अख्तर इस दिशा में गंभीरता से काम कर रहे हैं।