Roohi की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे वरुण और कृति, 11 मार्च को थिएटर में होगी रिलीज

0
123
Varun Dhawan Kriti Sanon
Varun Dhawan and Kriti Sanon watching Roohi with BHEDIA crew

मुंबई। एक साल के लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे कूल जोड़ी वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म देखने पहुंचे। दरअसल, वे हिमाचल प्रदेश के ईटानगर स्थित एक सिनेमाघर में अभिनेता राजुकमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा स्टारर हॉरर कॉमेडी मूवी रूही (Roohi) को देखने पहुंचे थे।

आपको बता दें कि फिलहाल वरुण और कृति हिमाचल प्रदेश में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भेडिया (Bhediya movie) की शूटिंग में व्यस्त है। इस दौरान उन्होंने थोड़ा सा ब्रेक लेकर इस फिल्म रूही की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। यह पहली बार था जब दोनों सितारे लगभग 12 महीनों के बाद एक मूवी हॉल में थे। इस दौरान थिएटर में वापसी पर उनकी खुशी देखने लायक थी। वे काफी उत्साहित थे और इसे चियर्स करते देखे गए। खासकर कृति तो कुछ अलग अंदाज में दिख रही थी। उन्हें पॉपकॉर्न की डिमांड करते भी देखा गया था।

दरसअल, वरुण और कृति ने अपनी इस खुशी को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में कृति ने फिल्म ने कलाकारों की जमकर प्रशंसा की हैं। अपने बड़े पर्दे के अनुभव के बारे में खुश होते हुए कहा कि हम भेड़िया की टीम क्व साथ यहां रूही देखने आए हैं। इस खुशी को एक शब्द में बयां नहीं कर सकती। साथ ही उन्होंने राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर को गुड लक कहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रूही बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं। इसे जियो स्टूडियो और दिनेश विजान प्रेजेंट कर रहे हैं। जबकि मेडॉक फिल्म प्रोडक्शन के तहत मृगदीप सिंह लांबा और दिनेश विजान द्वारा निर्माण किया गया है। रूही का निर्देशन हार्दिक मेहता द्वारा किया गया, जिसमें राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में है। फ़िल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।