बंद नहीं हो रहा Indian Idol 12, सिर्फ Time बदलकर ‛सुपर डांसर’ को देंगे स्लॉट

0
278
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुम्बई। छोटे पर्दे के सबसे मशहूर शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) को लेकर कई तरह की अफवाहें चल रही है। इनमें दावा किया जा रहा है कि यह शो बंद होने जा रहा है। किसी में बताया जा रहा है गिरती टीआरपी इसका कारण है। वही एक में दावा तो यह भी है कि इस शो को शिल्पा शेट्टी के शो सुपर डांसर की वजह से गए खिसका दिया जाएगा। यानी इसका टाइम स्लॉट बदलने वाला है। ऐसी कई अटकलें लगाई जा रही थी। लेकिन, अब इनका पटाक्षेप हो चुका है और सच्चाई सामने आ गई है।

दरअसल, शो के तीन जजों नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया में से एक हिमेश ने इसके बारे में एक मीडिया हाउस से खुलकर बात की है। जिसमें सबसे पहले तो उन्होंने उन अटकलों को खारिज कर दिया है जिसमें इस शो को बंद करने की बात कही जा रही थी। इसके बाद उन्होंने पूछे जाने पर बताया कि यह शो बंद तो नहीं हो रहा है लेकिन इसका टाइम स्लॉट आगे बढ़ जाएगा। हालांकि, इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अब आप हमें रात साढ़े 9 बजे से देख सकेंगे। साथ ही उन्होंने किसी भी जज के बदलने की बात से भी इंकार कर दिया।

ऐसे में यह कन्फर्म हो चुका है कि अब रात को 8 बजे शिल्पा शेट्टी का शो सुपर डांसर आएगा और इंडियन आइडल साढ़े नौ बजे दर्शकों को मनोरंजन करेगा।बहरहाल, इंडियन आइडल की बात करें तो अभी कई कंटेस्टेंट शो में अपनी प्रतिभा दिखा रहे हैं और ये शो दर्शकों को पसंद आ रहा है। यह दर्शकों में अपनी जगह बनाने में सफल रहा है।