Kareena Kapoor Khan ने शेयर की नवजात बेटे की पहली तस्वीर, कहा हैप्पी वुमेन्स डे

0
86
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

मुंबई | अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर, बॉलीवुड अभिनेत्री Kareena Kapoor Khan ने अपने नवजात बच्चे की पहली झलक साझा की। करीना द्वारा शेयर मोनोक्रोमिक फोटों में , हम उन्हें अपने नवजात शिशु को अपनी बाहों में पकड़े हुए देख सकते हैं।

मनमोहक फोटो को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा, “कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकतीं। हैप्पी वुमन्स डे माय लव।”

जब से उन्होंने तस्वीर साझा की है, तब से उनके प्रशंसक, दोस्त और परिवार करीना और नवजात को शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनकी भाभी सबा पटौदी ने लिखा, “यू आर रॉक … लव यू।”

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने दुसरे बच्चे को जन्म दिया।

पिछले साल अगस्त में, करीना कपूर ने पति सैफ के साथ संयुक्त रूप से जारी एक बयान के साथ अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। बयान में लिखा गया है: “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है किहमारे परिवार में एक और सदस्य जुड़ने वाला है ! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।”

बड़े बेटे तैमूर अली खान के बाद करीना का यह दूसरा बच्चा है, जिसका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे |

वर्क फ्रंट पर, करीना अगली बार आमिर खान के साथ उनकी आगामी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगी, जो टॉम हैंक्स-स्टारर हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गम्प” से प्रेरित है।