अपनी फिल्मों के चुनाव में रिस्क लेना पसंद करते हैं Ayushmann Khurrana, यह है वजह

0
130
Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana

मुंबई | अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर से ही, Ayushmann Khurrana ने साबित कर दिया है कि वह यहां अपनी जगह बनाने के लिए हैं और वह ऐसा करने में सफल रहे हैं। अपनी अपरंपरागत परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने हाल ही में कहा कि वह हमेशा अपनी फिल्म विकल्पों के साथ जोखिम भरा होने की ओर अग्रसर है।

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, आयुष्मान ने कथित तौर पर कहा कि जब पहली बार या फिर युवा फिल्म निर्माता ज्यादा जोखिम वाला कंटेंट बनाते हैं,तो उन्हें वह बहुत ज्यादा अपील करता है | उनके अनुसार, उन्होंने हमेशा अपनी फिल्म की पसंद के साथ जोखिम भरा होने की ओर ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि जोखिम के बिना, कुछ भी नया या रोमांचक नहीं बनाया जा सकता है।

इसके अलावा, आयुष्मान ने यह भी कहा कि उन्हें अपने दृष्टिकोण में बोल्ड होने की आवश्यकता है क्योंकि दर्शक, जो दुनिया भर से शानदार कंटेंटदेख रहे हैं, केवल नई कहानियों को देखना चाहते हैं। अभिनेता ने यह भी कहा कि इंडस्ट्री को अधिक डिसरप्शन की आवश्यकता है, और ये फिल्म निर्माता अपने विचारों को अपने सिनेमा के माध्यम से बहादुरी और स्वतंत्र रूप से व्यक्त कर रहे हैं।

अपनी आगामी फिल्म, ‘डॉक्टर जी’ के बारे में बात करते हुए , जहाँ वह एक स्त्री रोग विशेषज्ञ का किरदार निभाते नज़र आएंगे खुराना कहते हैं कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि निर्देशक अनुभूति कश्यप एक नई कहानी कैसे पेश करते हैं। अभिनेता के अनुसार, अनुभूति एक शानदार कहानीकार है, जिसका इस फिल्म के साथ एक असाधारण दृष्टिकोण है। अभिनेता ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे दर्शकों के लिए कुछ अनोखा और बेहद मनोरंजक प्रस्तुत कर पाएंगे।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, उनके पास अभिषेक कपूर की ” चंडीगढ़ करे आशिकी” भी है जिसमे वाणी कपूर भी प्रमुख भूमिका में हैं।