Bhediya : प्रशंसकों की भीड़ ने रोकी फिल्म की शूटिंग, वरुण ने हाथ जोड़कर की ये अपील

0
291
Bhediya
Bhediya

मुंबई | अपने पसंदीदा सितारों की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की उत्सुकता ने रविवार रात को वरुण धवन और कृति सनोन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग को बाधित कर दिया।

वरुण धवन की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म भेड़िया की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश के सागले ग्राउंड में उनके प्रशंसकों द्वारा बाधित की गई क्योंकि वे उनकी एक झलक पाने के लिए उत्साहित हो गए थे ।

एक वीडियो में, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, ‘बदलापुर’ के अभिनेता को एक कार के ऊपर से चढ़ते हुए देखा गया, जो भीड़ से अनुरोध कर रहे कि वे उन्हें फिर से शूट शुरू करने दें।वरुण को प्रशंसकों से शांति बनाए रखने की अपील करते सुना गया ।उन्होंने कहा, “थोड़े समय के लिए हम लोग हैं इधर । बहुत टाइम के लिए है। तो उम्मीद है, शूटिंग जब खतम हो जायेगी तो मैं आप सभी से मिल सकूंगा। ”

अपने हॉरर-कॉमेडी प्रोजेक्ट का खुलासा करने के कुछ दिनों बाद, वरुण और कृति अपनी फिल्म भेड़िया के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिए अरुणाचल प्रदेश पहुंचे थे।

अपनी फिल्म को फ्लोर पर लाने से पहले, पूरी टीम राज्य के माननीय मुख्यमंत्री पेमा खांडू से मिली। गृह मंत्री और अंतरराज्यीय मामलों के मंत्री बमांग फेलिक्स, मुख्य सचिव नरेश कुमार, एचसीएम के आयुक्त- सोनम चोंबे भी बैठक के दौरान उपस्थित थे।

हॉरर-कॉमेडी ड्रामा भेड़िया में निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक की जोड़ी को साथ लाएगा, जिन्होंने 2018 की ब्लॉकबस्टर फिल्म स्त्री को भी निर्देशित किया था । कृति सनोन, वरुण धवन, अभिषेक बनर्जी, और दीपक डोबरियाल अभिनीत, कहानी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, नरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है, जिन्होंने ‘बाला’, ‘मेड इन चाइना’, रॉंग साइड राजू के लिए भी स्क्रिप्ट लिखी थी|यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है |