Gandi baat एक्ट्रेस Gehana Vasisth जेल में बीमार, हालात नाजूक?

0
69
Actor Gehana Vasisth
Actor Gehana Vasisth

मुंबई। अश्लील वीडियो बनाने के मामले में जेल में बंद गहना वशिष्ट (Gehana Vasisth) को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने है। दरअसल, एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वह बहुत ज्यादा गंभीर रूप से बीमार हो चुकी है। दरअसल, गहना बीते महीने कोरोना पॉजिटिव Corona Positive) हो गई थी। इसके बाद से ही उसकी तबीयत खराब हो गई। हालांकि, वह कोरोना महामारी से तो उबर गई थी लेकिन वह पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है।

दरअसल, गहना वशिष्ठ के पब्लिसिस्ट और लीगल अफेयर्स के हेड फ्लिन रेमेडियोज से इसका खुलासा हुआ है। उन्होंने महिला कैदियों से मैसेज के हवाले से इसकी पुष्टि की है। रेमेडियोजन ने बताया कि ये महिलाएं बीते सप्ताह ही जेल से बाहर आई हैं। जिसके बाद उन्होंने यह मैसेज भेजा है। आपको बता दें कि जब गहना को अरेस्ट किया गया था तब उनकी टीम ने बयान में कहा कि उन्हें (गहना) एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है। उन्हें अस्थमा की बीमारी है और उनका स्वास्थ्य काफी नाजुक है। मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वह अपराधी नहीं है। उन्होंने कोई पोर्नोग्राफी का काम नहीं किया है। राज्य को किसी कलाकार या निर्देशक के रचनात्मक और कलात्मक अभिव्यक्ति पर हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए।’

यही नहीं नवंबर 2019 में वह एक हफ्ते तक वेंटिलेटर पर थीं और मौत को मात देकर बाल-बाल बची हैं। उनका शुगर लेवल 500 से ऊपर है। जब उनकी गिरफ्तारी हुई उनका शुगर लेवल 600 था। उनके निजी डॉक्टर ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत है। आपको बता दें कि गंदी बात फेस एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने बीते महीने 6 फरवरी को गिरफ्तार किया था। गहना पर आरोप हैं कि वे पोर्न वीडियो शूट कर वेबसाइट पर अपलोड करती थीं।