रामसेतू में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएगी जैकलीन फर्नांडीज…?

0
70
jacqueline fernandez and akshay kumar
jacqueline fernandez and akshay kumar will be come together in Upcoming project RAMSETU

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज फिल्म राम सेतु (Ramsetu) में अभिनेता अक्षय कुमार अपोजिट नजर आने वाली हैं। इसके पहले यह जोड़ी मोस्ट अवेटेड बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई दिखाई देगी। जिसके लिए वे पिछले महीने तक राजस्थान के जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थे। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, ‛जैकलीन और अक्षय के बीच की बॉन्डिंग कुछ अलग ही है, उनके सारे हित जुड़े हुए हैं। जिनमें उनका साथ में हेल्दी फूड्स बनाने से लेकर सुबह जल्दी उठने और कसरत करने तक शामिल है। जैसलमेर में बच्चन पांडे के सेट पर भी उन्होंने यह सब मेन्टेन किया है। इस दौरान उन्हें अक्सर नॉनस्टॉप बातचीत करते देखा जाता था। जिसमें वे फिल्म दृश्यों के बारे में चर्चा करते रहते थे।’

सूत्र का कहना है कि ऐसे में अब जैकलीन को राम सेतु में फिर से अक्षय कुमार के साथ सेट पर लाने के लिए कोशिश शुरू हो चुकी हैं। इसको आगे बढ़ाने के दोनों कलाकारों ने शुरूआत करने के उद्देश्य से जैसलमेर से मुंबई तक की यात्रा की हैं। इससे पहले वे ब्रदर्स, ब्रदर्स 2, हाउसफुल 2 और  हाउसफुल 3 जैसी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। इसके बाद वे अब बच्चन पांडेय में  लगभग 6 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।

मूल रूप से एक ट्रेवलर्स जैसा जीवन जीने वाली जैकलिन निश्चित रूप से पेशेवर मोर्चे पर सफलता की तरफ बढ़ती जा रही है। इनमें कई बड़ी परियोजनाओं के साथ भूत पुलिस, किक 2, सर्कस, बच्चन पांडे और अब रामसेतू जैसे प्रोजेक्ट शामिल है। राम सेतु में जैकलीन का लाइनअप होना यह साबित कर रहा है कि वे अब सबसे अधिक डिमांड वाली अभिनेत्री बन चुकीं है।