OK Computer का ट्रेलर रिलीज, 26 मार्च को Hot Star पर होगी स्ट्रीम

0
83
Ok Computer Hot star web show
Ok Computer Hot star web show trailer out on Tuesday

मुंबई। रोबोट और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ पूरी तरह से भविष्य के सेट-अप पर एक मर्डर मिस्ट्री हैं। अभिनेता विजय वर्मा स्टारर आगामी वेब श्रृंखला ओके कंप्यूटर (OK Computer) वह सब कुछ है जो अब तक भारतीय डिजिटल स्पेस में नहीं देखी गई है। यह शो एक्सपेरिमेंटल है। ओके कंप्यूटर के निर्माता और सह-लेखक आनंद गांधी हैं। साथ ही अभिनेता राधिका आप्टे, जैकी श्रॉफ, रसिका दुगल और अन्य की भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं नजर आने वाली है। यह शो 26 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा।

ओके कंप्यूटर का ट्रेलर मंगलवार 9 मार्च को जारी किया गया। यह हमें वर्ष 2031 में ले जाता है, जहां कंप्यूटर और गैजेट शासन करते हैं। इसके बीच नार्थ गोवा के एक समुद्र तटीय शहर में एक सेल्फ ड्राइविंग कार एक पैदल यात्री को मार देती है। तभी साइबर सेल एजेंट हरि कुंडू की एंट्री  होती है जो इस सवाल का जवाब ढूंढने में लगा रहता है कि दर्ज करें कि दुर्घटना के लिए दोषी है कौन है? टैक्सी कंपनी के सीईओ, नाइट शिफ्ट पर रहे सुपरवाइजिंग प्रोग्रामर या खुद कार?

राधिका आप्टे रोबोट के एथिकल ट्रीटमेंट के लिए एक निजी संगठन पीटर (PETER) की प्रमुख की भूमिका में दिखाई देगी। उनके इस विश्वास के कारण कि एआई मनुष्यों को नुकसान पहुंचाने में सक्षम नहीं है। वह हरि कुंडू के हादसे को मर्डर का दावा करने को चुनौती देती है। जैकी श्रॉफ का कैरेक्टर उन संदिग्धों में से एक है जो काऊ फ़िल्टर का यूज़ करता है। वीडियो में उनकी संक्षिप्त उपस्थिति संकेत करती है कि वह एक दिलचस्प किरदार निभाते हैं। इससे पहले जैकी श्राफ ने इसका पोस्टर शेयर करते हुए कहा था कि, ऐसे तो सब बर्बाद हो जाएगा। मौसी ची कसम। इंडिया इंडिया का पहला साइंस फिक्शन कॉमेडी जल्द आ रहा हैं।