Phone Bhoot : फिल्म के लिए कुछ ख़ास खौफनाक डांस आइटम में नज़र आयेंगे कैटरीना-ईशान-सिद्धान्त

0
119
Phone Bhoot
Phone Bhoot

मुंबई | वर्ष 2021 में बॉलीवुड में कई डरावनी कॉमेडी फिल्में रिलीज़ होने वाली है ,जिनमे से दर्शक बेसब्री से Phone Bhoot का इंतज़ार कर रहे हैं | फिल्म पहले ही अपने विचित्र शीर्षक और असामान्य स्टार कास्ट ने पहले ही काफी चर्चा बटोर रही है | फिल्म में गुरमीत सिंह के निर्देशन में कैटरीना कैफ के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी मुख्य भूमिका में हैं।

अब खबर यह है कि हॉरर-कॉमेडी में दिलचस्प संगीत होगा और फिल्म के विषय के अनुरूप निर्माताओं ने इसके डांस नंबरों में हॉरर एलिमेंट भी जोड़ा है। वही कोरियोग्राफर आदिल शेख इसके बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए कहते हैं, “यह परियोजना काफी रोमांचक रही है। यह एक अलग फिल्म है और इसमें काफी डरावने डांस नंबर भी हैं |”

आदिल जिन्होंने पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बजरंगी भाईजान, कपूर एंड संस, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2, इंदु की जवानी जैसी फिल्मों में काम किया था, केटरीना के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, क्योंकि यह प्रोजेक्ट उनके लिए रीयूनाइट है |

उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, “मैंने हाल ही में इस फिल्म के लिए कैटरीना के साथ एक गाना शूट किया। यह उसके साथ एक बार फिर से अद्भुत अनुभव था। मैंने एक दशक से अधिक समय बाद उसके साथ काम किया। ”

आदिल ने अपने वर्षों पहले काम करने के समय को याद करते हुए कहा, “मैं उस समय अहमद खान का सहायक कोरियोग्राफर था। हमने आखिरी बार अजब प्रेम की गजब कहानी पर काम किया। ”