Roohi : फिल्म में जान्हवी के बोल्ड और धमाकेदार लुक के पीछे यह है राज!

0
126
Roohi
Roohi

मुंबई | एक कलाकार अपनी कला में जितनी गहराई से उतरता है वह स्क्रीन पर उतनी खूबसूरती से उभरता है ? खैर, लगता है जैसे जान्हवी कपूर ने रूही में अपने लुक को पूरा करने के लिए काफी गहराई से इस किरदार को अपनाया है ।

आने वाली हॉरर कॉमेडी में जान्हवी एक मासूम बेले की भूमिका में हैं ,जिसके अन्दर एक आत्मा होती है। फैंस सोच रहे हैं कि एक्ट्रेस किस तरह अपने शैतानी अवतार में सभी को चकाचौंध में कामयाब रही।

कहा जा रहा है कि जान्हवी को हर दिन अपनी मेकअप टीम के साथ दो घंटे बिताने के बाद भूतिया चरित्र का लुक आ पाता था है। कई दिनों ऐसा भी हुआ कि जब वह दोपहर को भारी प्रोस्थेटिक्स में बैठी थी, अपने शॉट का इंतजार कर रही थी। हालांकि उनकी मेहनत रंग लायी और इस मेकअप के बाद सादगी से भरी और मासूम रूही एक भयानक मोहक आत्मा में बदल गयी |

निर्देशक हार्दिक मेहता ने साझा किया,”हमने जान्हवी के लिए लुक बनाने के लिए प्रोस्थेटिक्स और वीएफएक्स के संयोजन में आने के लिए कई लुक टेस्ट किए। वास्तव में मुझे बहुत आश्चर्य हुआ कि जान्हवी जैसे ही प्रोस्थेटिक्स में आती उनकी पूरी बॉडी लैंग्वेज और भाषा ,आवाज़ उनके विच किरदार में ढल जाती थी |मैं यहाँ भी कहना चाहता हूँ कि इसमें निकिता कपूर हमारे प्रोस्थेटिक कलाकार और रेड चिलीज़ वीएफएक्स की शानदार टीम का बहुत बड़ा योगदान है, जिन्होंने पूरी फिल्म में इस लुक को एक साथ रखा है। “

क्रू के करीबी सूत्र यह भी बताते हैं कि जान्हवी कपूर के लास्ट लुक को फाइनल करने से पहले 10 विभिन्न विकल्पों पर विचार किया गया था। अगर ट्रेलर की प्रतिक्रिया देखी जाए, तो रूही एक डबल धमाका के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा पेश, रूही ,दिनेश विजान और मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्मित एक मदकॉक फिल्म्स का प्रोडक्शन है |जिसे , हार्दिक मेहता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है | राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा द्वारा अभिनीत, फिल्म इस गुरुवार, 11 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।