2 अप्रैल को रिलीज नहीं होगी Sooryvansi, रोहित शेट्टी के बर्थडे पर होगा ऐलान

0
124
Sooryavanshi movie release date
Sooryavanshi movie release date Sooryavanshi postponed yet again

मुंबई। एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बहुप्रतीक्षित फिल्म सूर्यवंशी (Sooryvanshi) आगामी 2 अप्रैल, 2021 को रिलीज करने की तैयारी की जा रही थी। लेकिन, अब खबर आई है कि फिल्म इस दिन रिलीज नहीं की जा रही हैं। दरअसल, फिल्म समीक्षक कोमल नाहटा ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी शेयर की है। उन्होंने लिखा है कि ‛2 अप्रैल को सूर्यवंशी रिलीज नहीं कि जा रही हैं। नई रिलीज तारीख डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बर्थडे 14 मार्च को किया जाएगा।’

इससे पहले दावा किया जा रहा था कि यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन को हिट करने के लिए यह फ़िल्म पूरी तरह से तैयार है। सूत्रों के हवाले से बताया गया था कि, रोहित शेट्टी थिएटर मालिकों के साथ चर्चा का नेतृत्व कर रहे हैं। सह निर्माता रिलायंस एंटरटेनमेंट भी इन बैठकों का एक हिस्सा है। निर्माता सभी मुद्दों को हल करना चाहते हैं जैसे वीपीएफ का भुगतान (वर्चुअल प्रिंट शुल्क), राजस्व साझाकरण, ओटीटी और ड्रामा रिलीज के बीच खिड़की का छोटा होना आदि। उन्हें भरोसा है कि जल्द ही इन मुद्दों पर सहमति बन जाएगी।

आपको बता दें कि इस महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और सिकंदर खेर जैसे सितारे हैं। यह यूनिवर्सल पुलिस का एक हिस्सा है, जिसमें सिंघम (अजय देवगन अभिनीत) और सिम्बा (रणवीर सिंह अभिनीत) शामिल हैं। फिल्म में इन दोनों अभिनेताओं की विशेष भूमिका है।