दो साल बाद दिखाई दिए Amir Khan, लम्बे अरसे पर सुनने को मिलेगा Original Music

0
129
Harfan Maula Song Koi Jane na
Harfan Maula Song Koi Jane na

मुंबई। फिल्म लाल सिंह चड्डा में अपने चहेते अभिनेता को देखने के लिए बेताब बैठे चाहने वालों को आमिर खान (Amir Khan) की झलक को बुधवार को देखने को मिली है। लगभग दो साल बाद यह पहला मौका है जब आमिर स्क्रीन पर दिखाई दिए हैं। इसके पहले वे ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आए थे।

दरअसल, आमिर अपने जिगरी दोस्त अमीन हाजी (Amin Hazi) की बतौर निर्देशक पहली फिल्म ‘कोई जाने ना’ में नजर आ रहे हैं। इसके एक गाने ‘हर फन मौला’ में वे स्पेशल अपीरियंश में दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को टी सीरीज ने बुधवार को रिलीज कर दिया। खास बात यह है कि म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने काफी समय बाद कोई ओरिजनल गाना रिलीज किया है। यही नहीं तनिष्क बागची की भी मेहनत अबकी बार साफ दिखाई दे रही है। उन्होंने एक बेहतरीन गाना कंपोज किया है। आमिर ने जिस कैबरे नंबर के लिए शूट किया है, वह ब्रॉडवे और जैज का एक फ्यूजन है। इसे बॉस्को सीजर ने कोरियोग्राफ किया है।

इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए आमिर ने लिखा है कि आमिन मेरे दोस्त तुमने लगान के बाद से बहुत लम्बा सफर तय किया है। कोई जाने ना के लिए भूषण कुमार, टी सीरीज और सभी को बहुत शुभकामनाएं। साथ ही उन्होंने लिखा है कि इस गाने की शूटिंग के दौरान खूब इंजॉय किया गया। बहुत लाजवाब टीम है। इसके आगे आमिर ने लिखा है कि उम्मीद करता हूं यह गाना आपको पसंद आएगा।

आपको बता अभिनेत्री एली अवराम के साथ स्पेशल डांस नंबर ‘हर फन मौला’ की शूटिंग के लिए आमिर ने अपने बिजी शेड्यूल से पूरे 5 दिन निकाले। ‘हर फन मौला’ गाने के जरिए अमिताभ भट्टाचार्य ने हिंदी सिनेमा के गीतों में अदब लौटाने की पूरी कोशिश है। विशाल ददलानी और जारा खान के गाए इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि अमीन हाजी की फिल्म ‘कोई जाने ना’ में अमायरा दस्तूर और कुणाल कपूर प्रमुख भूमिकाएं निभा रहे हैं।