पावरी ट्रेंड में शामिल हुई जेनेलिया देशमुख, अपनी चोट और रिकवरी की साझा की कहानी

0
116
Genelia Deshmukh
Actress Genelia Deshmukh join pawri trend

मुंंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख (Genelia Deshmukh) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें देखा जा सकता है कि वह स्केट सीखते हुए बुरी तरह से घायल हो गई हैं। इसके बाद उन्होंने इसके वीडियो की पृष्ठभूमि में लोकप्रिय “पावरी” गीत को चलाकर अपनी ‛चोट और रिकवरी की कहानी में एक मजेदार एंगल जोड़ने की कोशिश की है। उन्हें इस वीडियो में यह कहते हुए देखा जा सकता है कि, ‛ये हम हैं, ये हमारी स्केटिंग है और ये पावरी हो रही हैं।’

जेनेलिया ने कहा कि कुछ हफ्ते पहले उसने अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताने के लिए इसे अपनाया था। उन्होंने स्वीकार किया कि अपनी स्केटिंग की प्रक्रिया में एक अच्छा वीडियो बनने की उम्मीद थी। हालांकि, चीजें खत्म होने के पहले ही दूसरी दिशा में चली गईं। दरअसल, मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों के लिए प्रेरणादायक हो सकती हूं…मैंने इसे जानने के बाद इंस्टाग्राम पर एक बहुत अच्छा वीडियो डालने की कल्पना की थी। लेकिन, हो कुछ और गया। फिर मैंने सोचा कि मुझे इसे किसी भी तरह से शेयर करना चाहिए।

जेनेलिया आगे कहतीं है कि ‘कभी-कभी आप उड़ान भरने से पहले गिर जाते हैं। मुझे आशा है कि मुझे अपने गिरने के बावजूद उठने के लिए मेरे दिल में जगह मिल जाएगी, लेकिन जो महत्वपूर्ण है वह है मैंने ट्राइ किया  और जब तक मैं सफल नहीं हो जाती तब तक मैं कोशिश करूंगी।