रनबीर कपूर के कारण टली Alia Bhatt की बर्थडे पार्टी, यह है वजह

0
113
Alia Bhatt
Alia Bhatt

मुंबई | नीतू कपूर ने हाल ही में पुष्टि की है कि उनके बेटे रणबीर कपूर ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और तब से ही वह क्वार्नटाइन है औ उनके सभी प्रोजेक्ट के शूट को आगे बड़ा दिया गया है | अभिनेता के ठीक होने तक उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक योजनाओं को आगे बढ़ाया गया है।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर ने कथित तौर पर 15 मार्च को अपनी लेडीलव आलिया भट्ट के जन्मदिन के लिए एक छोटे से गेट-अप की योजना बनाई थी।हालाँकि खबर है कि अब यह पार्टी कुछ समय के लिए टाल दी गयी है |

रणबीर के बाद, संजय लीला भंसाली ने भी COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उसी के बाद, आलिया भट्टका भी टेस्ट किया गया क्योंकि वह दोनों के साथ मिलकर काम कर रही हैं। एक सूत्र ने पुष्टि की है, “आलिया लगभग हर दिन परीक्षण करवा रही है और आज भी उन्होंने नकारात्मक परीक्षण किया है लेकिन अभी भी खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है। रणबीर कपूर ने ब्रह्मास्त्र के सेट पर पॉजिटिव टेस्ट शो किया और वर्तमान में आराम कर रहे हैं।”

उनके आगामी फिल्म अयान मुखर्जी निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ को एक बार फिर से होल्ड पर रखा गया है। फिल्म में केवल रणबीर के हिस्से की शूटिंग ही शेष हैं। जब तक रणबीर पूरी तरह से ठीक होकर वापस आने के लिए तैयार नहीं हो जाते, फिल्म निर्माता अंतिम शेड्यूल को फिर से शुरू नहीं करेंगे । उनके लिए, रणबीर और यूनिट की सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है।

अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ 2018 में फ्लोर पर चली गयी थी और तब से निर्माताओं के लिए इसे फिनिश लाइन तक ले जाना एक कठिन यात्रा रही है। यह फिल्म 4 दिसंबर, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, महामारी ने फिल्म के अंतिम कामों में देरी कर दी। फिल्म की रिलीज़ तारीख की घोषणा होना बाकी है।

‘ब्रह्मास्त्र’ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर रणबीर और आलिया की जोड़ी को एक साथ ला रही है | इसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।