डिलवरी के बाद पहली बार पति सैफ संग घूमने निकली Kareena Kapoor Khan,वायरल हुई तस्वीरे

0
107
Kareena Kapoor Khan
Kareena Kapoor Khan

मुंबई |Kareena Kapoor Khan और सैफ अली खान को उनके दूसरे बेबी बॉय के जन्म के बाद पहली बार एक साथ स्पॉट किया गया । दंपति ने एक कार के टेस्ट ड्राइव के लिए निकले थे |आउटिंग के लिए बेबो अपने कम्फर्ट कैफ़न्स में नज़र आईं जबकि सैफ़ अली ख़ानकार्गो पैंट और एक सफ़ेद टी-शर्ट में कैज़ुअल लुक में दिखाई दिए ।

सैफ और करीना ने 21 फरवरी को एक दूसरे बच्चे का स्वागत किया। एक बयान में, सैफ अली खान ने साझा किया था, “हमारे घर एक बेबी बॉय हुआ है । माँ और शिशु सुरक्षित और स्वस्थ हैं। प्यार और समर्थन के लिए हमारे शुभचिंतकों को धन्यवाद। ” दंपति का अपने नवजात बेटे के नाम का खुलासा करना बाकी है।

अपने दूसरे बच्चे के आगमन से पहले, सैफ और करीना अपने नए और बड़े घर में शिफ्ट हुए । दंपति के नए निवास के बारे में विवरण का खुलासा करते हुए, इंटीरियर डिजाइनर दर्शिनी शाह ने बताया, “उनके फॉर्च्यून हाइट्स के घर की तरह, यहां उनके नए घर में एक पुस्तकालय, कलाकृतियां, प्राचीन वस्तुएँ, मोमबत्तियां, एक निश्चित प्रकार का फर्नीचर है। बच्चे के लिए एक सुंदर नर्सरी है, और तैमूर का अपना खुद का कमरा है। यह उनके पुराने घर से बहुत बड़ा है; यहाँ एक स्विमिंग पूल, गार्डन एरिया और ज्यादा ओपन स्पेस है | ”

बड़े बेटे तैमूर अली खान के बाद करीना का यह दूसरा बच्चा है, जिसका जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे |

वर्क फ्रंट पर, करीना अगली बार आमिर खान के साथ उनकी आगामी फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” में दिखाई देंगी, जो टॉम हैंक्स-स्टारर हॉलीवुड फिल्म “फॉरेस्ट गम्प” से प्रेरित है।