Confirm: 21 मई को अमेजॉन पर TOOFAAN लाएंगे Farhan Akhtar

0
118
Toofan Farhan Akhtar movie
Toofan Farhan Akhtar movie

मुंबई। निर्माता, अभिनेता और निर्देशक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म तूफान (Toofan Movie) की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। बुधवार 10 मार्च को फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर करते हुए लिखा है कि, ‘तूफान उठेगा, 12 मार्च को अमेजॉन प्राइम पर देखिए टीजर।’ इसके आगे उन्होंने लिखा है कि यह ट्वीट टीजर प्रीमियर के लिए रिमांइडर है। वर्ल्ड प्रीमियर 21 मई को होने जा रहा है।’ इसके साथ ही फरहान ने फिल्म के हिन्दी और अंग्रेजी का पोस्टर शेयर किया है।

इसके पहले खबर आई थी कि फरहान अख्तर अभिनीत फिल्म तूफान अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। इससे पहले ‘तूफान सितंबर 2020 में रिलीज करने की तैयारी की गई थी। हालांकि, तब कोरोना संकट के चलते काफी अनिश्चितता का माहौल था। ऐसे में निर्माताओं ने तय कि जब तक कोरोना संकट टल नहीं जाता और स्थिति पहले जैसे नहीं हो जाती है तब तक फिल्म की रिलीज अनिश्चित काल के लिए रोक दी जाए।’ चूंकि अब ज्यादातर फिल्में थिएटर में रिलीज होने जा रही है तो ऐसे में निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा और निर्माताओं का डिजिटल रिलीज का फैसला चौंकाने वाला है। बहरहाल अब यह तय हो चुका है कि तूफान की स्ट्रीमिंग 21 मई को ओटीटी प्लेट फार्म अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

आपको बता दें कि इस फिल्म में फरहान अख्तर एक बॉक्सर का किरदार निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा मृणाल ठाकुर और परेश रावल भी दिखाई देंगे। दिलचस्प बात यह है कि तूफान दूसरी खेल आधारित फिल्म है जिसमें ओम प्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर एक साथ काम कर रहे हैं।